X close
X close
Indibet

VIDEO : कौन है ये रफ्तार का सौदागर, फेंकी हेल्मेट तोड़ बाउंसर

Luke wood dangerous bouncer in t20 blast 2022: इंग्लैंड में खेले जा रहे टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में भी तेज़ गेंदबाज़ों का दम देखने को मिल रहा है और उन्हीं में से एक तेज़ गेंदबाज़ है ल्यूक वुड।

By Shubham Yadav June 02, 2022 • 18:04 PM

आईपीएल में फैंस ने उमरान मलिक और लॉकी फर्ग्यूसन जैसे तेज़ गेंदबाज़ों का तूफान देखा और सोशल मीडिया पर ये दोनों पूरे आईपीएल के दौरान छाए रहे। आईपीएल के खत्म होने के बाद अब इंग्लैंड में टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में चल रहा है जहां एक तेज़ गेंदबाज़ अपनी रफ्तार से फैंस का दिल जीतता हुआ दिख रहा है। सोशल मीडिया पर इस गेंदबाज़ की रफ्तार का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

टी-20 ब्लास्ट में लंकाशायर और डर्बीशायर के बीच खेले गए मैच में इंग्लिश गेंदबाज ल्यूक वुड ने ऐसी खतरनाक बाउंसर डाली कि बल्लेबाज की ज़ान बाल-बाल बच गई। ये  तेज़ बाउंसर इतनी तेज़ थी कि बल्लेबाज़ का हेल्मेट भी टूट सकता था। ये नजारा दूसरी पारी के पहले ही ओवर में देखने को मिला। जब डर्बीशायर के बल्लेबाज़ रीस स्ट्राइक पर आए और ल्यूक वुड ने उन्हें पहली ही गेंद बाउंसर डालने की सोची।

Trending


वुड की रफ्तार के आगे रीस चारों खाने चित्त नज़र आए और बॉल सीधा उनके हेल्मेट से जा टकराई। इस खतरनाक बाउंसर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। अगर रीस की जगह कोई दिग्गज बल्लेबाज़ भी होता तो शायद उसके लिए भी इस गेंद को खेल पाना काफी मुश्किल होता। हालांकि, वुड इस मैच में काफी महंगे साबित हुए और 4 ओवर में 43 रन लुटा गए।

Also Read: स्कोरकार्ड

अगर इस 26 साल के इंग्लिश गेंदबाज की बात करें तो वो अक्सर अपनी गेंदबाज़ी से प्रभावित करते हुए दिखे हैं लेकिन ल्यूक वुड को अब भी इंग्लिश टीम में अपने डेब्यू का इंतज़ार है। वुड ने अब तक 61 टी 20 मैच खेलते हुए 52 विकेट चटकाए और अगर उनके फर्स्ट क्लास रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होंने 56 मैचों में 123 विकेट निकाले हैं। ऐसे में अगर वो इस साल टी-20 ब्लास्ट में रफ्तार के साथ विकेट निकालने में भी सफल रहते हैं तो चयनकर्ताओं को सोचने पर मज़बूर कर सकते हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now