X close
X close
Indibet

'लॉर्ड्स में एक बार मेरे ऊपर भी बीयर की बोतल फेंकी गई थीं'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 15, 2021 • 16:01 PM View: 1352

इंग्लैंड और भारत के बीच लॉर्ड्स में चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एक शर्मनाक हरकत सामने आई। भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल जब बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तब स्टेडियम में मौजूद कुछ फैंस ने उन पर शैम्पेन के बोतल के ढक्कन फेंके। के एल राहुल के साथ हुए इस बरताव से ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल बेवन (Michael Bevan) काफी नाखुश हैं।

माइकल बेवन ने इंग्लिश फैंस के बर्ताव को लेकर रिएक्ट किया है। माइकल बेवन ने इस घटना की एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कहा "दर्शकों की तरफ से इस तरह का व्यवहार बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा बार-बार होता रहता है। इसी तरह से लॉर्ड्स में एक बार मेरे ऊपर भी बीयर की बोतल फेंकी गई थीं।'

Trending


बता दें कि इस घटना को देखकर कमेंटेटरों ने भी इसे शर्मनाक बताया और कमेंट्री के दौरान ये भी कहा कि जब भारत के कप्तान विराट कोहली को इसके बारे में पता चला, तो वह भी खुश नहीं हुए। विराट ने इसके बाद तुरंत राहुल को इसे वापस उन्हीं फैंस के बीच में फेंकने के लिए इशारा किया। 

वहीं अगर मैच की बात करें तो भारत के 364 रनों के जवाब में इंग्लैंड की टीम की पहली पारी 391 रन पर सिमट गई। इंग्लैंड की टीम को पहली पारी के आधार पर 27 रनों की बढ़त मिल गई है। टीम इंडिया की तरफ से मोहम्मद सिराज ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए। सिराज के अलावा इशांत शर्मा भी काफी कारगार साबित हुए और उनके खाते में 3 विकेट आए। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo