X close
X close
Indibet

ENG vs IND: हार के बाद इंग्लैंड पर बरसे माइकल वॉन, गिनाई अपनी टीम की गलतियां

IANS News
By IANS News
September 07, 2021 • 15:49 PM View: 1388

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि भारत ने चौथे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड टेस्ट टीम की सभी कमियों को उजागर कर दिया है। भारत ने यहां द ओवल में खेले गए चौथे मुकाबले में इंग्लैंड को 157 रनों से हराकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है।

वॉन ने द टेलेग्राफ के लिए लिखे कॉलम में कहा, "इंग्लैंड टेस्ट टीम की बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में कमियां इस सप्ताह उजागर हुई। उनका मुकाबला ऐसी टीम से था जिन्हें जीतने के महत्वपूर्ण पलों का अंदाजा है। एक बार फिर यह साबित हुआ है कि इंग्लैंड को मददगार माहौल की जरूरत होती है।"

Trending


उन्होंने कहा, "इंग्लैंड के पास जसप्रीत बुमराह जैसे तेज गेंदबाज या मिस्ट्री स्पिनर की कमी है।" वॉन ने कहा कि वह जानना चाहते हैं कि पिछले कुछ वर्षो से इंग्लैंड की फील्डिंग में सुधार क्यों नहीं आया।

वॉन ने कहा, "मैं जानना चाहता हूं कि पिछले कुछ वर्षो से इंग्लैंड की फील्डिंग में सुधार क्यों नहीं आया। ये लगातार मौके छोड़ रहे हैं। इन्हें भारत को पहली पारी में 125 रनों पर ऑलआउट कर देना चाहिए था। इसके बाद वह अगर 290 रन बनाने तो सही होता। वे सपाट पिच होने पर ज्यादा रन नहीं बना पाते हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo