X close
X close
Indibet

VIDEO: उनमुक्त चंद को नहीं भाया अमेरिका, डेब्यू मैच में हुए 0 पर बोल्ड

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 15, 2021 • 13:53 PM View: 2604

भारत को अंडर-19 वर्ल्ड कप जिताने वाले उनमुक्त चंद (Unmukt Chand) ने अमेरिका में क्रिकेट खेलने के लिए 28 साल की उम्र में संन्यास ले लिया। संन्यास लेने के बाद उनमुक्त चंद ने माइनर क्रिकेट लीग में अपना डेब्यू किया लेकिन यहां पर भी उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे वह भूलना चाहेंगे।

डेब्यू मैच में उनमुक्त चंद तीन गेंदों का सामना करके 0 के स्कोर पर क्लीन बोल्ड हो गए। कैलिफोर्निया में आयोजित इस टी20 लीग में सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स के लिए ओपनिंग करते हुए उनमुक्त चंद को सैन डिएगो सर्फ राइडर्स के गेंदबाज जुबैर मुराद ने आउट बोल्ड किया। उनमुक्त चंद ठीक उसी तरह से बोल्ड हुए जैसा आईपीएल 2013 सीजन के दौरान ब्रेट ली ने उन्हें किया था।

Trending


तब उनमुक्त चंद दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल रहे थे, ब्रेट ली ने ओवर की पहली ही गेंद पर उन्मुक्त चंद के ऑफ स्टंप को उड़ा दिया था। इस मैच के बाद से फैंस ने उन्मुक्त चंद का सर्वश्रेष्ठ कभी नहीं देखा। फैंस द्वारा अक्सर सोशल मीडिया पर उनमुक्त चंद के पतन के पीछे ब्रेट ली की इसी गेंद को कारण बताया जाता है। 

हालांकि, उनमुक्त चंद के आउट हो जाने के बाद स्ट्राइकर्स ने श्रीलंका के पूर्व अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाज शेहान जयसूर्या के 74 रनों की पारी के बदौलत 156/4 का स्कोर बनाया था। शेहान जयसूर्या भी इस साल की शुरुआत में अमेरिका में स्थानांतरित हुए हैं। स्ट्राइकर्स की टीम ने इस मुकाबले को 15 रनों से जीता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo