X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

PM मोदी कोरोना वायरस को लेकर करेंगे सचिन, सौरव, कोहली और सहवाग जैसी बड़ी हस्तियों से बात

by Saurabh Sharma Apr 03, 2020 • 12:33 PM

नई दिल्ली, 3 अप्रैल| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोनावायरस से लड़ने के लिए जनता तक संदेश पहुंचाने के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और विराट कोहली जैसे खेल हस्तियों से बातचीत करेंगे।

इस मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने आईएनएस से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री देश भर के खेल हस्तियों से बात करेंगे क्योंकि वह कोविड-19 के इस मुश्किल समय में देश के प्रत्येक नागरिक तक पहुंचने की कोशिश कर रहे है।

सूत्रों ने कहा, " प्रधानमंत्री ना केवल गांगुली, तेंदुलकर और कोहली से कॉन्फ्रेंस कॉल करेंगे बल्कि देश के उन अन्य खेल हस्तियां भी बातचीत करेंगे होंगी जो आगे बढ़कर लोगों को यह संदेश दे सकें कि कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में लोग घरों के अंदर ही रहें और सुरक्षित रहें।"

यह पूछे जाने पर कि क्या इस बातचीत के दौरान क्रिकेट और आईपीएल पर भी चर्चा होगी, सूत्र ने कहा, " अगर आप पूछ रहे हैं कि क्या आईपीएल के भविष्य पर कोई फैसला होगा तो ऐसा नहीं होगा।"

कोरोनावायरस के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया जा चुका है और बीसीसीआई अब इसे अक्टूबर-नवंबर के विंडो में कराने की सोच रही है।

लेकिन यह तभी हो संभव हो सकता है जब आईसीसी आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप की तारीखों में बदलाव करने के बारे में सोचे क्योंकि अक्टूबर-नवंबर में ही इस विश्व कप का आयोजन होना है।