X close
X close

अनकैप्ड खिलाड़ी होने के बावजूद सूर्यकुमार यादव कमाते हैं करोड़ों, जानिए मुंबई के इस खिलाड़ी की कमाई

By Prabhat Sharma
Nov 22, 2020 • 17:54 PM

मुंबई इंडियंस (Mumbai indians) के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने आईपीएल सीजन 13 में अपनी बल्लेबाजी से सभी को इम्प्रेस किया है। सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल के इस सीजन में 16 मैचों में 480 रन बनाए और मुंबई की टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान निभाया।

सूर्यकुमार यादव लगातार घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। जबरदस्त प्रदर्शन के बावजूद सूर्यकुमार यादव को अभी तक भारतीय टीम से खेलने का मौका नहीं मिला है। अनकैप्ड प्लेयर होने के बावजूद सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल से अच्छी खासी कमाई की है। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव सालाना भी मोटी रकम कमाते हैं।

Also Read: IPL 2021: आकाश चोपड़ा के अनुसार दिल्ली को इन 5 खिलाड़ियों को करना चाहिए रिटेन, 3 भारतीय और 2 विदेशी है शामिल; नॉर्खिया को नहीं मिली जगह

टीवीगाइड डॉट कॉम में छपी एक रिपोर्ट के अनुसा सूर्यकुमार यादव की कुल संपत्ति $ 1 मिलियन से $ 5 मिलियन के बीच है वहीं मनीबॉल के अनुसार, भारतीय क्रिकेट के उभरते हुए इस सितारे ने IPL से 12.70 करोड़ रुपए कमाए हैं। ऐसे में भारतीय टीम का हिस्सा न होने के बावजूद भी सूर्यकुमार यादव ने क्रिकेट से अपने टैलेंट के दमपर अच्छी खासी कमाई कर ली है।

सूर्यकुमार यादव पिछले कुछ सीजन से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन पर टीम इंडिया के वर्तमान कोच रवि शास्त्री ने भी काफी खुशी जताई थी और ट्वीट कर इस खिलाड़ी का हौंसला बढ़ाते हुए लिखा था कि सूर्य नमस्कार, ऐसे ही मजबूत रहें और सब्र बनाए रखें।