X close
X close
Indibet

IPL 2020: आरसीबी के खिलाफ टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस ने चुनी गेंदबाजी, 2 ने किया डेब्यू, देखें प्लेइंग XI

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 28, 2020 • 19:27 PM View: 781

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के 10वें मैच में सोमवार को यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। बेंगलोर ने इस सीजन में अब तक दो मैच खेले है, जिसमें एक में उसे जीत और एक में हार मिली है। वहीं, रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने भी अब तक दो मैच खेले हैं।

चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार मिली थी जबकि दूसरे मैच में उसने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया था।

Trending


मुंबई इंडियंस का आईपीएल के इतिहास में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 18-9 का रिकॉर्ड है। मुंबई इंडियंस ने 2016 के बाद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ पिछले आठ मुकाबलों में से सात मुकाबले जीते हैं।

मुंबई इंडियंस ने टीम में एक बदलाव करते हुए सौरव तिवारी की जगह इशान किशन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

वही, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने अपनी टीम में तीन बदलाव किए हैं। आरसीबी ने जोश फिलिपे और डेल स्टेन की जगह एडम जम्पा और इसुरु उदाना को जबकि उमेश यादव की जगह गुरकीरत सिंह मान को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। जाम्पा और उदाना आईपीएल में डेब्यू कर रहे हैं।

टीमें :

मुंबई इंडियंस: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बाउल्ट, जसप्रीत बुमराह।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर: देवदत्त पडिक्कल, एरॉन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), अब्राहम डिविलियर्स (विकेटकीपर), गुरकीरत सिंह मान, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, एडम जम्पा, इसुरु उदाना।
 


 
Article