X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

शार्दुल ठाकुर ने कहा, मैं भारत को टी-20 वर्ल्ड कप जीताने में मदद कर सकता हूं।

by Vishal Bhagat Feb 17, 2020 • 20:29 PM

17 फरवरी। भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने एक खास बयान दिया है। शार्दुल ठाकुर ने कहा कि उनका सकारात्मक रवैया और देश के लिए खेलने का जुनून भारतीय टीम को टी-20 वर्ल्ड कप में काफी मदद कर सकता है। भले ही हाल के समय में शार्दुल ठाकुर अपनी गेंदबाजी में कोई खास कमाल नहीं कर पाए हैं और साथ ही न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल सीरीज में उनकी गेंदबाजी पर जमकर धुनाई हुई थी।

गौरतलब है कि कीवी टीम के खिलाफ टी-20 सीरीज में शार्दुल ठाकुर ने अपनी प्रभावित किया था। ऐसे में शार्दुल ठाकुर ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि टी-20 वर्ल्ड कप में वो भारत के लिए अच्छा परफॉर्मेंस कर सकते हैं। 

शार्दुल ने आगे कहा कि उनका पूरा ध्यान इस समय टी-20 वर्ल्ड कप में जगह बनानें को लेकर कमर कस रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरी पॉजिटिविटी और जनून भारतीय टीम को टी-20 वर्ल्ड कप जीतने में मदद कर सकती है।

इसके साथ - साथ शार्दुल ने कहा कि आईपीएल भी काफी अहम होने वाला है। शार्दुल ठाकुर आईपीएल में सीएसके की टीम का हिस्सा हैं। शार्दुल ठाकुर को विश्वास है कि टी-20 में अपने अच्छे परफॉर्मेंस को बरकरार रखने में सफल रहेंगे। 

वहीं शार्दुल ने न्यूजीलैंड दौरे के लेकर भी बात की और कहा कि मैं इस दौरे से उन गलतियों पर काम करूंगा जो मैंने इस दौरे पर की है। उनसे सीखकर आगे बढ़ने की कोशिश करूंगा। यह मेरा पहला न्यूजीलैंड दौरा था दूसरे भारतीय खिलाड़ियों की तुलना में, मैंने काफी कुछ सीखा है।

भारतीय टीम के लिए मैंने अभी ज्यादा मैच नहीं खेले हैं लेकिन मैं लगातार सीख रहा हूं। मैं इस समय उस दौर में हूं जिससे मैं अनुभव ले कर आगे अपने खेल पर इसका उपयोग कर सकता हूं। मैं अनुभवों से सीखकर भारत के लिए अच्छा करने की भरपूर कोशिश करूंगा।  शार्दुल ने टी-20 इंटरनेशनल में अबतक15 मैच में 21 विकेट लेने में सफल रहे हैं।