X close
X close
Indibet

Breaking : कोरोनावायरस की चपेट में एक और बड़ा खिलाड़ी, दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल चुका है आईपीएल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
November 28, 2020 • 12:30 PM View: 377

कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में एक और इंटरनैशनल क्रिकेटर को अपनी चपेट में ले लिया है। नेपाल के लैग स्पिनर संदीप लामिछाने कोविड -19 पॉजीटिव पाए गए हैं। लामिछाने बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकेन्स के लिए खेलने वाले थे। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें बुधवार से शरीर में थोड़ा दर्द हो रहा था और वह अब घर पर ही आइसोलेशन में चले गए हैं।

यह खबर बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकेन्स के लिए हस्ताक्षर करने के ठीक एक हफ्ते बाद आई है और अब इस टूर्नामेंट में उनकी भागीदारी को लेकर संदेह बढ़ चुका है। अगर संदीप बीबीएल के इस सीजन में हिस्सा लेंगे तो ये उनका तीसरा सीजन होगा। वो इससे पहले मेलबर्न स्टार्स की टीम का हिस्सा थे।

Trending


लामिछाने नेपाल के चौथे खिलाड़ी हैं, जो कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। उनसे पहले तीन और खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। बुधवार को, क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ नेपाल (CAN) ने जानकारी देते हुए बताया था कि कप्तान ज्ञानेंद्र मल्ल, उप-कप्तान दीपेंद्र सिंह ऐरी और बल्लेबाज रोहित पोडेल और टीम के स्टाफ सदस्य प्रदीप लामा भी कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे।

20 वर्षीय लामिछाने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नेपाल के सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। लामिछाने के नाम 57 विकेट दर्ज हैं और ये नंबर उन्हीं के साथी खिलाड़ी और तेज गेंदबाज करण केसी से ज्यादा है। बीबीएल के अलावा, वह बांग्लादेश प्रीमियर लीग, कैरेबियन प्रीमियर लीग, इंडियन प्रीमियर लीग और पाकिस्तान सुपर लीग में भी खेल चुके हैं।


 
Article