X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल के बीच मनमुटाव वाली खबरों पर KKR के मेंटॉर डेविड हसी ने तुड़ी चुप्पी

By Saurabh Sharma
Sep 14, 2020 • 14:05 PM

कोलाकाता नाइट राइडर्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेल चुके ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ब्रैड हॉग ने इस महीने की शुरूआत में कहा था कि आंद्रे रसेल और कप्तान दिनेश कार्तिक के बीच के रिश्ते सीजन में फ्रेंचाइजी को नुकसान पहुंचा सकते हैं। पिछले साल तब दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें आई थी, जब रसेल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टीम के कुछ फैसलों पर सवाल खड़े किए थे। 

इस साल की शुरूआथ में कुछ इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने कहा था दोनों ने पुरानी चीजों के बारे में बात कर के चीजें ठीक कर ली है।  ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटॉर डेविड हसी ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान दोनों के बीच मनमुटाव की अफवाहों का खंडन किया है। 

Also Read: ENG vs AUS: गेंदबाजों के दम पर इंग्लैंड ने उलटफेर कर ऑस्ट्रेलिया को दी दूसरे वनडे में मात,देखें Match Highlights 

इंडियन एक्सप्रैस को दिए इंटरव्यू में डेविड हसी ने कहा, “ उनके बीच कोई मनमुटाव औऱ कोई और चीज नहीं है। वास्तव में, मुझे लगता है कि वहां थोड़ा सा ब्रोमांस है और वे काफी करीब हैं जो टीम के तौर पर हमारे लिए शानदार है।”

हसी ने आगे कहा, “ कार्तिक एक सीधे-साधे इंसान हैं और हमेशा अपना साथी खिलाड़ियों की मदद करते हैं। जो एक अच्छे लीडर की निशानी है। कोई द्वेष नहीं है, वह (कार्तिक) केवल खेल जीतने की परवाह करते हैं।” 

दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स इस आईपीएल सीजन में अपना पहला मुकाबला 23 सितंबर को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।