पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की सैलेरी में हुआ इजाफा, जानिए किसको मिली कौन सी श्रेणी
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की सैलेरी में हुआ इजाफा, जानिए किसको मिली कौन सी श्रेणी

by Saurabh Sharma Aug 08, 2018 • 00:18 AM

लाहौर, 8 अगस्त (CRICKETNMORE)| पाकिस्तान के खिलाड़ियों की आय में नए अनुबंध के तहत अच्छी-खासी बढ़ोत्तरी होने वाली है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने तीन साल के नए अनुबंध में खिलाड़ियों का सैलेरी  25 से 30 फीसदी बढ़ाने का फैसला किया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक यह बढ़ोत्तरी केंद्रीय अनबुंध की चार श्रेणियों ए से डी में शामिल होने वाले खिलाड़ियों की आय में होगी। 

खिलाड़ियों की मैच फीस में भी 20 फीसदी का इजाफा करने का फैसला लिया गया है। दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS  

साथ ही एक नई श्रेणी 'ई' को जोड़ा गया है। इस श्रेणी में उन खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा, जो घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। 

पीसीबी ने 33 खिलाड़ियों की सूची जारी की है, जिन्हें केंद्रीय अनुबंध में जगह मिली है। पिछले साल 35 खिलाड़ियों को अनुबंध में जगह मिली थी। 

पिछले साल बी श्रेणी में रहने वाले बाबर आजम को इस बार ए श्रेणी में जगह मिली है। वहीं टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ए से बी श्रेणी में आ गए हैं। अजहर अली, शोएब मलिक, सरफराज अहमद, यासिर शाह और मोहम्मद आमिर श्रेणी-ए में बने हुए हैं।