X close
X close
Indibet

PAK vs SA: साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, 36 साल के खिलाड़ी को पहली बार मौका

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 16, 2021 • 07:18 AM View: 1549

साउथ अफ्रीका के खिलाफ होम टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान ने 20 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। सिलेक्टर्स ने तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास, शान मसूद और हारिस सोहेल को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। न्यूजीलैंड के हाथों मिली 2-0 की करारी हार के बाद टीम में 9 अनकैप्ड खिलाड़ियों को जगह मिली है।

नियमित कप्तान बाबर आजम की टीम में वापसी हुई है। जो चोट के कारण न्यूजीलैंड सीरीज पर एक भी मुकाबला नहीं खेल पाए थे। इसके अलावा हाल ही में खत्म हुए फर्स्ट क्लास सीजन में 43 विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज हसन अली की भी वापसी हुई है। 

Trending


लेग स्पिनर शादाब खान और नसीम शाह अनफिट होने के कारण टीम का हिस्सा नहीं हैं। मोहम्मद नवाज और नौमान अली स्पिन विभाग यासिर शाह का साथ देंगे। सिलेक्टर्स ने 36 साल के अनकैप्ड तेज गेंदबाज ताबिश खान को भी मौका दिया है।

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के दो टेस्ट मैच की सीरीज की शुरूआत 26 जनवरी से करांची के नेशनल स्टेडियम में होगी। दूसरा टेस्ट रावलपिंडी में होगा और उसके बाद तीन टी-20 मैच की सीरीज खेली जाएगी। 

साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम

आबिद अली, अब्दुल्ला शफीक, इमरान बट, अज़हर अली, बाबर आज़म (कप्तान), फवाद आलम, कामरान गुलाम, सलमान अली आगा, सऊद शकील, फहीम अशरफ, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, सरफराज अहमद, नौमान अली, साजिद खान, यासिर खान शाह, हरीस रऊफ, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी, ताबिश खान
 


 
LivePools