X close
X close
Indibet

सेमीफाइनल में हार के बाद टेस्ट और टी-20 सीरीज खेलने के लिए ढाका पहुंची पाकिस्तान क्रिकेट टीम

IANS News
By IANS News
November 14, 2021 • 10:23 AM View: 258

यूएई में आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम 19 नवंबर से शुरू हो रही टी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए शनिवार को ढाका पहुंच गई। बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम बांग्लादेश के साथ यहां तीन टी-20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। पहला टेस्ट 26 नवंबर से चटगांव में खेला जाएगा, जबकि दूसरा टेस्ट 4 दिसंबर से ढाका में शुरू होगा।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा, "बाबर आजम और अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक 16 नवंबर को ढाका में टीम से जुड़ेंगे। वहीं, अन्य खिलाड़ी क्वारंटाइन में एक दिन बिताने के बाद अभ्यास शुरू करेंगे।"

Trending


पीसीबी ने घोषणा की थी कि वह आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप खेलने वाली टीम को बरकरार रखने का फैसला किया था, सिवाय मोहम्मद हफीज के जिन्होंने टीम प्रबंधन से युवा खिलाड़ियों को अवसर देने के लिए बाहर रहने का अनुरोध किया था।

हफीज के बाद मलिक ही मौजूदा पाकिस्तान टीम में दूसरे सबसे लंबे समय तक सेवा देने वाले क्रिकेटर हैं। 41 साल के हफीज ने नवंबर 2020 में संन्यास की योजना बनाई थी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप को देखते हुए अपना फैसला टाल दिया।

मध्य क्रम में इफ्तिखार अहमद समेत हैदर अली और खुशदिल शाह को टीम में शामिल किया गया है।

दो टेस्ट मैचों के लिए पाकिस्तान की टीम की घोषणा बाद में की जाएगी।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान टी-20 टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी, शोएब मलिक और उस्मान कादिर। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo