X close
X close

VIDEO: 'ग्रेटेस्ट रन आउट एवर?', बावुमा ने धाकड़ थ्रो से किया फवाद आलम की पारी का अंत

Pakistan vs South Africa 2nd Test: पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच रावलपिंडी के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी टेम्बा बावुमा ने शानदार फील्डिंग कर सभी को हैरान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma February 05, 2021 • 17:16 PM

Pakistan vs South Africa 2nd Test: पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच रावलपिंडी के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी टेम्बा बावुमा ने शानदार फील्डिंग का प्रदर्शन करते हुए फवाद आलम को रनआउट किया था। टेम्बा बावुमा ने जितनी फुर्ती दिखाते हुए फवाद आलम को रनआउट किया उसे देखकर फैंस काफी हैरान हैं।

टेम्बा बावुमा की शानदार फील्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। फवाद आलम बल्लेबाजी में पूरी तरह से सेट नजर आ रहे थे लेकिन 45 रन के स्कोर पर उनसे गलती हो गई और उन्होंने गेंद खेलते ही रन लेकिन की कोशिश की। कागिसो रबाडा की गेंद पर फवाद आलम ने गेंद खेलते ही रन के लिए कॉल की लेकिन तब तक उनसे देर हो गई थी।

Trending


ऑनसाइड पर खड़े टेम्बा बावुमा ने बिना वक्त गंवाए गेंद को विकेट की ओर थ्रो करके गिल्लियां बिखेर दीं। नजदीकी मामला होने के चलते थर्ड अंपायर के पास फैसला गया। थर्ड अंपायर ने फवाद आलम को रनआउट करार दिया और फवाद आलम की पारी का अंत हो गया। फैंस बावुमा की फील्डिंग को काफी पसंद कर रहे हैं।

वहीं अगर मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने 272 रन बनाए हैं। पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम ने सर्वाधिक 77 रनों की पारी खेली है। वहीं साउथ अफ्रीका कें तेज गेंदबाज नोखिया ने 5 और केशव महाराज ने 2 विकेट अपने नाम किए हैं।