X close
X close
Indibet

'मुझे CSK की जर्सी चाहिए इंडिया की नहीं', हारिस रऊफ ने MS Dhoni से शर्त के साथ मांगा था तोहफा

महेंद्र सिंह धोनी सिर्फ फैंस के बीच ही नहीं बल्कि क्रिकेटर्स के बीच भी काफी पसंद किए जाते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के भी कई खिलाड़ी थाला धोनी को खुब पसंद करते हैं।

By Nishant Rawat July 19, 2022 • 13:00 PM

महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन आज भी उनका फैन बेस बिल्कुल भी कम नहीं हुआ है। थाला धोनी ने क्रिकेट के मैदान पर सिर्फ अपनी बल्लेबाज़ी या विकेटकीपिंग से ही फैंस के दिल नहीं जीते, बल्कि उनका स्वभाव भी सभी को काफी पसंद आता है। हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा एक किस्सा पाकिस्तानी गेंदबाज़ हारिस रऊफ ने भी शेयर किया है, जिसके दौरान पाकिस्तानी गेंदबाज़ ने थाला धोनी से शर्त के साथ तोहफा मांगा था।

जी हां, हारिस रऊफ ने कैप्टन कुल एमएस धोनी से एक तोहफा मांगा था, जिसके साथ उन्होंने एक शर्त भी रखी थी। इसका खुलासा खुद पाकिस्तानी गेंदबाज़ ने किया है। हारिस रऊफ ने 'द ग्रेड क्रिकेटर्स' यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए इस किस्से को फैंस के साथ शेयर किया है।

Trending


हारिस रऊफ ने कहा, 'मैं महेंद्र सिंह धोनी से पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान मिला था। मैंने उनसे एक टी-शर्ट मांगी, लेकिन मैंने कहा कि मुझे CSK की जर्सी चाहिए इंडिया की नहीं। वह मुझसे बोले वो जरूर मुझे टी-शर्ट भेजेंगे। मुझे आखिरकार टी-शर्ट मिली जब मैं आस्ट्रेलिया में था।'

बता दें कि पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान ने भारत को पहली बार वर्ल्ड कप के किसी मैच में पराजित किया था। इस मैच में भारतीय टीम की बैटिंग बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। हालांकि विराट कोहली(57) और ऋषभ पंत(39) की पारी के दम पर भारत ने पाकिस्तान को 152 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके बाद मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम की सलामी जोड़ी ने भारतीय गेंदबाज़ों को मामूली साबित किया और बिना किसी मुश्किल के 152 रनों की साझेदारी करके मैच पाकिस्तान को जीता दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now