X close
X close
Indibet

इंडिया-ए- साउथ अफ्रीका ए के बीच अनाधिकारिक टेस्ट हुआ ड्रा, इस भारतीय बल्लेबाज ने खेली शतकीय पारी

20 सितंबर। मैसूर| लगातार भारतीय टीम के दरवाजे पर अपने प्रदर्शन से दस्तक दे रहे सलामी बल्लेबाज प्रियंक पांचाल (109) के शतक के दम पर इंडिया-ए ने दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ दूसरा अनाधिकारिक टेस्ट मैच ड्रॉ करा लिया। मैच के...

By Vishal Bhagat September 20, 2019 • 18:23 PM View: 965

20 सितंबर। मैसूर| लगातार भारतीय टीम के दरवाजे पर अपने प्रदर्शन से दस्तक दे रहे सलामी बल्लेबाज प्रियंक पांचाल (109) के शतक के दम पर इंडिया-ए ने दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ दूसरा अनाधिकारिक टेस्ट मैच ड्रॉ करा लिया। मैच के चौथे एवं आखिरी दिन शुक्रवार को इंडिया-ए ने अपनी दूसरी पारी तीन विकेट के नुकसान पर 202 रनों पर घोषित कर मैच को ड्रॉ पर समाप्त किया।

पांचाल के अलावा करुण नायार ने नाबाद 51 रनों की पारी खेली। इंडिया-ए ने पहली पारी में 417 रन बनाए थे। दक्षिण अफ्रीका-ए ने अपनी पहली पारी में 400 रनों पर ऑल आउट हो गई थी।

Trending


इंडिया-ए ने दिन की शुरुआत अपनी दूसरी पारी में बिना किसी विकेट के नुकसान पर 14 रनों के साथ की थी। पांचाल और उनके जोड़ीदार अभिमन्यू ईश्वरन (37) ने टीम को मजबूत शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी की। इसी स्कोर पर डेन पेइड्ट ने ईश्वरन को आउट किया और फिर दो गेंद बाद शुभमन गिल को भी पवेलियन भेज दिया।

पांचाल को नायर का साथ मिला। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 92 रनों की साझेदारी की। शतक पूरा करने के बाद पांचाल, सेनुरान मुथुसामी को उनकी ही गेंद पर कैच दे बैठे। इस बल्लेबाज ने 192 गेंदों का सामना किया और नौ चौके तथा चार छक्के लगाए। नायर के साथ रिद्धिमान साहा 33 गेंदों पर एक रन बनाकर नाबाद लौटे। इंडिया-ए ने 70 ओवर खेलने के बाद पारी घोषित कर दी और मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now