मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के बाद रहाणे का ऐलान, केकेआर के खिलाफ जीतना है तो ऐसा करना होगा on Cricketnmore.
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के बाद रहाणे का ऐलान, केकेआर के खिलाफ जीतना है तो ऐसा करना होगा

by Vishal Bhagat May 14, 2018 • 15:54 PM

14 मई, मुंबई (CRICKETNMORE)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के एक अहम मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने इस का श्रेय टीम की साझेदारी को दिया है। राजस्थान ने यहां वानखेड़े स्टेडियम में जोस बटलर की 94 रनों की नाबाद आक्रामक पारी की बदौलत मुंबई को सात विकेट से हरा दिया। राजस्थान ने इस जीत के बाद प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। बटलर को उनकी धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

रहाणे ने मैच के बाद कहा, "हमारे लिए यह एक शानदार जीत है। इस विकेट पर 10-15 रन से कम था। जोफरा आर्चर ने एक ओवर में कुछ विकेट लेकर खेल बदल दिया। हमें पहले के मैचों में कोई साझेदारी नहीं मिली, लेकिन हम जानते थे कि अगर हमें कोई साझेदारी मिलती है तो हम आसानी से लक्ष्य हासिल कर लेंगे।"   क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

उन्होंने कहा, "मैच से पहले जितनी भी बातचीत हो वह खेल के लिहाज से अच्छा है। हमने फिल्डिंग को और ज्यादा करने की कोशिश की है। मैं चाहता हूं कि हमारे खिलाड़ी इसमें और अच्छा प्रदर्शन करे।"