Advertisement
Advertisement

IPL 2022: 9 मैच में मैथ्यू वेड ने बनाए सिर्फ 149 रन, कहा- जैसा मैंने सोचा था वैसा नहीं हुआ 

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने स्वीकार किया है कि भले ही उनकी टीम ने अपने पहले साल में फाइनल में जगह बनाई हो, लेकिन व्यक्तिगत रूप से आईपीएल 2022 सीजन उस तरह से नहीं

IANS News
By IANS News May 28, 2022 • 14:55 PM
IPL 2022: 9 मैच में मैथ्यू वेड ने बनाए सिर्फ 149 रन,कहा- जैसा मैंने सोचा था वैसा नहीं हुआ 
IPL 2022: 9 मैच में मैथ्यू वेड ने बनाए सिर्फ 149 रन,कहा- जैसा मैंने सोचा था वैसा नहीं हुआ  (Image Source: Twitter)
Advertisement

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने स्वीकार किया है कि भले ही उनकी टीम ने अपने पहले साल में फाइनल में जगह बनाई हो, लेकिन व्यक्तिगत रूप से आईपीएल 2022 सीजन उस तरह से नहीं रहा जैसा वह चाहते थे। 34 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर-बल्लेबाज ने आईपीएल 2022 के फाइनल में जगह बनाने के लिए क्वालीफायर 1 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ 30 गेंदों में 35 रन बनाए थे।

वेड ने कहा कि वह तब तक निराश महसूस कर रहे थे, जब तक कि उन्होंने क्वालीफायर 1 में कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 35 रन का शानदार स्कोर नहीं बनाया।

Trending


वेड ने आईपीएल से पहले क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू को बताया, "यह व्यक्तिगत रूप से एक निराशाजनक टूर्नामेंट रहा है। मैं गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा हूं, खासकर जब से मैं टीम में वापस आया हूं, तब से मैं रन बनाने में संघर्ष कर रहा था। बस फिल्डिंग में थोड़ा सही कर रहा था, लेकिन आपको रन बनाते रहने का प्रयास करते रहना चाहिए। 2022 का फाइनल रविवार को यहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला जाएगा।"

वेड ने आईपीएल में 11 साल बाद वापसी की, 2011 में दिल्ली डेयरडेविल्स (दिल्ली कैपिटल्स) के लिए तीन मैच खेले। जबकि ऑस्ट्रेलियाई इस आईपीएल सीजन में अपनी नौ पारियों में से दो को छोड़कर, राजस्थान के खिलाफ 35 रन उनका उच्चतम स्कोर हैं। इस सीजन उन्होंने 9 मैच में सिर्फ 149 रन बनाए। 

खराब फॉर्म के कारण वह छह मैचों के लिए प्लेइंग इलेवन में भी नहीं थे, क्योंकि हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टाइटन्स में एक अतिरिक्त गेंदबाज शामिल था।

वेड ने कहा, "एक खिलाड़ी के रूप में अगर कोई सही कारण है कि आप नहीं खेल रहे हैं तो यह काफी आसान है और जिस कारण से मुझे टीम में नहीं लिया था, वह यह था कि वह हार्दिक पांड्या घायल हो गए थे, इसलिए हमें एक गेंदबाज को मौका देना था।"

वेड ने कहा कि आने वाले वर्षों में अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने में सहज होंगे लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह उनके लिए कुछ नहीं कहेंगे।

उन्होंने कहा, "मैं फ्रेंचाइजी क्रिकेट का इतना पीछा नहीं कर रहा हूं, अगर मुझे मौका मिलता है, मैं इसे खेलूंगा।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

उन्होंने आगे कहा, "मैं बस आराम से रहना चाहता हूं, विश्व कप के बाद अपने परिवार के साथ थोड़ा समय बिताना चाहता हूं और देखना चाहता हूं कि मेरे करियर के आखिरी कुछ सालों क्या करना है।"
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement