X close
X close
Indibet

2 मैच में 6 विकेट, फिर भी कर्नाटक एक्सप्रेस प्रसिद्ध कृष्णा ने खुद अपनी गेंदबाजी में बताई बड़ी कमी

IANS News
By IANS News
March 27, 2021 • 16:06 PM View: 1355

भारतीय तेज गेंदबाज एम प्रसिद्ध कृष्णा ने कहा है कि नई गेंद के साथ उन्हें गेंदबाजी में और ज्यादा सुधार करने की जरूरत है। कृष्णा ने पहले वनडे में चार और दूसरे वनडे में 58 रन देकर दो विकेट लिए। भारत को शुक्रवार को दूसरे वनडे में इंग्लैंड के हाथों छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

कृष्णा ने मैच के बाद कहा, "व्यक्तिगत रूप से, मुझे अच्छी शुरुआत करना होगा। मुझे नई गेंद के साथ खुद में और सुधार करना होगा। मैंने आज खराब गेंदों पर रन दिए, इसलिए मुझे इसमें सुधार करना होगा।"

Trending


25 वर्षीय कर्नाटक के तेज गेंदबाज ने स्वीकार किया कि भारत ने दूसरे वनडे में अच्छी गेंदबाजी नहीं की।

उन्होंने कहा, "हमारे पास हमारी योजनाएं थीं और हम इस बारे में बात करते हैं कि हम चीजों को कैसे निष्पादित करना चाहते हैं। हमारे पास कुछ मौके आए लेकिन हम शायद उन्हें भुना नहीं पाए। हालांकि इसके बावजूद हमें उनको उनकी जीत का श्रेय देना चाहिए। जिस तरह से उन्होंने मैच में खेला। हां, बिल्कुल मैच में शतप्रतिशत सुधार की जगह थी। जैसा कि मैंने कहा हम अच्छी गेंदबाजी कर सकते थे।"

तेज गेंदबाज ने आगे कहा, "सीमित ओवरों के क्रिकेट में 11-40 ओवरों के बीच में केवल चार खिलाड़ी ही बाहर रहते हैं। ऐसे में बल्लेबाज गेंदबाजों पर खूब रन बनाते हैं। अपनी गेंदबाजी की बात करूं तो मेरा भी प्लान के अनुसार और बेहतर हो सकता था। हमने गलतियां की हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now