X close
X close
Indibet

फाइनल पर बारिश का खतरा, कोहली एंड कंपनी को होगा फायदा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 29, 2016 • 16:02 PM View: 13537

29 मई, नई दिल्ली। करीब दो महीने के रोमांचक एक्शन के बाद आज आईपीएल 2016 का फाइनल मुकाबला होने वाला है। लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाली इस फाइनल फाइट पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। बेंगलुरू में पिछले कई दोनों से बारिश हो रही है और मौसम विभाग ने कहा है कि रविवार और आनें वाले कई दिनों तक बारिश होने का अनुमान है।

बीसासीआई ने हालातों के देखते हुए फाइनल के लिए सोमवार को रिजर्व डे रखा है।बारिश के चलते आज मैच नही हुआ तो मैच सोमवार को खेला जाएगा। अगर आज मैच से पहले बारिश होती है तो रविवार को रात 12.26  तक इंतजार किया जाएगा और 5-5 ओवर का मैच हो सकता हो तो कराया जाएगा। ऐसा हुआ तो मैच के बीच में केवल 10 मिनट का ब्रेक रखा जाएगा और 1.20 तक मैच खत्म किया जाएगा।

Trending


अगर रविवार को मैच शुरू होने के बाद बारिश के कारण मैच रूकता है तो सोमवार को उसी स्कोर से आगे मैच कराया जाएगा जहां मैच रूका था। अगर टॉस के बाद खेल शुरू नही हो पाता तो पूरा मैच सोमवार को कराया जाएगा औऱ दोनों टीमों को अपने प्लेइंग इलेवन बदलने का अधिकार होगा और अगर सोमवार को भी 5-5 ओवर का मैच नहीं हो पाया और पिच और मैदान रात 1.20 बजे तक तैयार हो गए तो सुपर ओवर से विजेता का फैसला किया जाएगा। 

अगर दोनों दिन बारिश में धुल जाते हैं औऱ कुछ भी नही होता तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को आईपीएल चैंपियन घोषित कर दिया जाएगा। क्योंकि लीग राउंड में आरसीबी की रन रेट सनराइजर्स हैदराबाद से बेहतर थी औऱ पॉइंट्स टेबल पर बेंगलौर दूसरे और हैदराबाद तीसरे नंबर पर थी।

 

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS