X close
X close
Indibet

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा, 'IPL नीलामी अगले 5-6 साल के लिए हमारी बुनियाद करेगी तैयार'

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन का मानना है कि आगामी आईपीएल 2022 मेगा नीलामी अगले पांच से छह वर्षों के लिए हमारा आधार बनाने के लिए काफी महत्वपूर्ण है। जयपुर स्थित फ्रेंचाइजी, जिसने 2008 में लीग का पहला सीजन

By IANS News February 10, 2022 • 18:55 PM View: 872

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन का मानना है कि आगामी आईपीएल 2022 मेगा नीलामी अगले पांच से छह वर्षों के लिए हमारा आधार बनाने के लिए काफी महत्वपूर्ण है। जयपुर स्थित फ्रेंचाइजी, जिसने 2008 में लीग का पहला सीजन जीता था, 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरू में दो दिवसीय नीलामी में शामिल होगी, जिसमें उनके पास 62 करोड़ रुपये है। राजस्थान ने पिछले साल नवंबर में सैमसन, भारत के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को रिटेन किया था।

सैमसन ने कहा, "यह नीलामी वास्तव में महत्वपूर्ण है, क्योंकि हम जानते हैं कि हम अगले 5-6 वर्षों के लिए अपना आधार तैयार कर सकते हैं। इसलिए, हमने सभी को ट्रायल के दौरान अधिक से अधिक खिलाड़ियों को मौका देना सुनिश्चित किया है। हमारा लक्ष्य अब उन लोगों को लक्षित करना है जिन्हें हम अपनी टीम में लाना चाहते हैं।"

Trending


Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा, जो वर्तमान में टीम में क्रिकेट निदेशक के रूप में कार्यरत हैं, उनको लगता है कि उपर्युक्त कारक एक बार फिर सामने आ सकते हैं और टीम को और स्पष्टता प्रदान कर सकते हैं।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now