Advertisement
Advertisement
Advertisement

WC 2023 फाइनल ना खेलने पर अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं 3 दिन पहले से ही तैयारी कर रहा था'

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में ज्यादातर क्रिकेट एक्सपर्ट्स और फैंस को लग रहा था कि रविचंद्रन अश्विन उस मैच में खेलेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब अश्विन ने खुद फाइनल ना खेलने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 30, 2023 • 12:30 PM
Advertisement

अपने यूट्यूब चैनल पर भारत के पूर्व बल्लेबाज एस बद्रीनाथ से बात करते हुए, अश्विन ने रोहित के फैसले का समर्थन किया और कहा, "जहां तक मेरा सवाल है, मैं फाइनल खेल रहा हूं, टीम संयोजन और ये सब दूसरी बात है। सबसे पहले, ये सहानुभूति के बारे में है, मैं इस पर बहुत जोर देता रहता हूं। ये किसी और के स्थान पर खड़े होने और चीजों को उसके दृष्टिकोण से देखने के बारे में है। अगर मैं रोहित की जगह होता, तो प्लेइंग कॉम्बिनेशन बदलने के बारे में 100 बार सोचता। ये टीम के लिए बहुत अच्छा चल रहा था। मैं एक तेज गेंदबाज को आराम क्यों दूंगा और तीन स्पिनरों को क्यों खिलाऊंगा? ईमानदारी से कहूं तो, मैं समझने में सक्षम था कि उस समय रोहित शर्मा के दिमाग में क्या चल रहा था।”

Also Read: Live Score

Trending


आगे बोलते हुए अश्विन ने कहा, “फाइनल खेलना एक बड़ा अवसर है। मैं इसके लिए 3 दिनों से तैयारी कर रहा था। मैं बहुत से लोगों को जवाब नहीं दे रहा था।मैंने केवल व्हाट्सएप मैसेजेस का टिकर पढ़ा और अपना फोन दूर रखा। मैं मौके के लिए खुद को अच्छी तरह से तैयार कर रहा था। साथ ही, अगर मुझे मौका नहीं मिला तो मैं टीम के लिए चीयर करने और इलेक्ट्राल के साथ दौड़ने के लिए भी तैयार था। मैं इसके लिए मानसिक रूप से भी तैयार था।"



Cricket Scorecard

Advertisement