Advertisement
Advertisement

WC 2023 फाइनल ना खेलने पर अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं 3 दिन पहले से ही तैयारी कर रहा था'

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में ज्यादातर क्रिकेट एक्सपर्ट्स और फैंस को लग रहा था कि रविचंद्रन अश्विन उस मैच में खेलेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब अश्विन ने खुद फाइनल ना खेलने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 30, 2023 • 12:30 PM
WC 2023 फाइनल ना खेलने पर अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं 3 दिन पहले से ही तैयारी कर रहा था'
WC 2023 फाइनल ना खेलने पर अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं 3 दिन पहले से ही तैयारी कर रहा था' (Image Source: Google)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में ज्यादातर भारतीय फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट्स को अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के खेलने की उम्मीद थी लेकिन भारतीय टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा ने विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की और उसी प्लेइंग इलेवन के साथ खेलने का फैसला किया जिसने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल खेला था। जब भारत फाइनल हार गया तो आलोचक और ट्रोलर्स ये कहने लगे कि भारतीय टीम को इस पिच पर अश्विन को खिलाना चाहिए था लेकिन उस समय पर्दे के पीछे क्या चल रहा था इस बारे में कोई नहीं जानता मगर अब रविचंद्रन अश्विन ने खुद इस सवाल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

अश्विन ने कहा है कि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2023 वर्ल्ड कप फाइनल में कप्तान रोहित शर्मा द्वारा उन्हें प्लेइंग इलेवन में नहीं चुनने के पीछे की सोच को समझते हैं। अश्विन ने ये भी माना कि अगर वो रोहित की जगह होते तो वो भी विनिंग कॉम्बिनेशन बदलने से पहले 100 बार सोचते। 37 वर्षीय स्पिनर ने चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप में भारत का पहला मैच खेला था लेकिन ये वर्ल्ड कप 2023 में उनका एकमात्र मैच साबित हुआ।

Trending



Read More

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement