Advertisement
Advertisement

Ab de Villiers ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- एक नहीं इतने और आईपीएल सीजन खेलेंगे MS Dhoni

एबी डी विलियर्स ने महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल फ्यूचर को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। उन्होंने अनुमान लगाया है कि धोनी आईपीएल के कितने और सीजन खेल सकते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 30, 2023 • 12:06 PM
Ab de Villiers ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- एक नहीं इतने और आईपीएल सीजन खेलेंगे MS Dhoni
Ab de Villiers ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- एक नहीं इतने और आईपीएल सीजन खेलेंगे MS Dhoni (MS DHONI and AB de Villiers)
Advertisement

42 वर्षीय महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आगामी आईपीएल सीजन 2024 (IPL 2024) में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की अगुवाई करते नजर आएंगे। जी हां, CSK ने एक बार फिर धोनी को रिटेन किया है जिससे ये साफ हो चुका है कि थाला धोनी का सफर आईपीएल में अभी भी खत्म नहीं हुआ। धोनी आईपीएल खेलेंगे, ये जानकर सीएसके के फैंस काफी खुश हैं और इस लिस्ट में एबी डी विलियर्स (AB de Villiers) भी शामिल हैं।

साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज़ एबी डी विलियर्स ने धोनी के आगामी आईपीएल सीजन में शामिल होने पर खुशी जताई है। इतना ही नहीं, वो धोनी के आईपीएल करियर को लेकर भी एक बड़ी भविष्यवाणी कर चुके हैं। दरअसल, एबी ने ये बताया है कि आखिरी धोनी आईपीएल में और कितने साल तक खेलने वाले हैं। डी विलियर्स का अनुमान है कि धोनी सिर्फ आईपीएल 2024 ही नहीं, बल्कि आईपीएल 2025 और आईपीएल 2026 भी खेलेंगे।

Trending


उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने धोनी के बारे में बातचीत करते हुए ये भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा, ‘मैंने महेंद्र सिंह धोनी का नाम रिटेंशन लिस्ट में देखा और इसको देखकर मैं बहुत ही खुश हुआ। पिछले सीजन में ऐसी काफी बातें हो रही थी कि यह महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है लेकिन अब आगामी सीजन में भी वो खेलते हुए नजर आएंगे।'


Read More

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement