X close
X close
Indibet

VIDEO : जडेजा ने किया रिव्यू बर्बाद, बनते जा रहे हैं टीम इडिया की कमज़ोरी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 05, 2021 • 16:52 PM View: 1127

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे चौथे टेस्ट में भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 200 से ज्यादा रनों की लीड हासिल कर ली है लेकिन इस टेस्ट मैच में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपने प्रदर्शन से काफी निराश किया है। जडेजा को दोनों पारियों में पांचवें नंबर पर प्रमोट किया गया था लेकिन वो अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे।

जब चौथे दिन कप्तान विराट और रवींद्र जडेजा की जोड़ी मैदान पर उतरी तो इन दोनों से एक बड़ी साझेदारी की उम्मीद थी लेकिन जडेजा एक बार फिर कोई कमाल नहीं दिखा सके और क्रिस वोक्स की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए। आउट होने से पहले जडेजा ने 17 रन बनाए लेकिन ये नंबर पांच के लिहाज से कतई कबूल नहीं है।

Trending


क्रिस वोक्स की शानदार अंदर आती हुई गेंद का जडेजा के पास कोई जवाब नहीं था और वो एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। हालांकि, उन्होंने अंपायर के फैसले के खिलाफ जाकर रिव्यू भी लिया लेकिन ये रिव्यू भी बर्बाद ही गया क्योंकि वो स्टंप्स के सामने पाए गए थे और वो सिर्फ तब ही बच सकते थे अगर गेंद पैड पर लगने से पहले बल्ले पर लगती मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ।

भारतीय टीम के लिए जडेजा ने दोनों पारियों में मिलाकर 27 रन बनाए और रहाणे से पहले उन्हें भेजने का फैसला भी गलत साबित हुआ क्योंकि रहाणे भी 6 नंबर पर फ्लॉप रहे। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि भारत अगले टेस्ट में किस बैटिंग ऑर्डर के साथ मैदान पर उतरता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo