Advertisement
Advertisement

'माही भाई ने जो बताया वो मैं भूल गया', Rinku Singh से सुनिए वायरल VIDEO की पूरी कहानी

रिंकू सिंह का एक अधूरा वीडियो खूब वायरल हुआ है जिसमें वो महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बात करते दिखे हैं। अब रिंकू ने अधूरे वीडियो के पीछे की पूरी कहानी बताई है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 02, 2024 • 17:03 PM
'माही भाई ने जो बताया वो मैं भूल गया', Rinku Singh से सुनिए वायरल VIDEO की पूरी कहानी
'माही भाई ने जो बताया वो मैं भूल गया', Rinku Singh से सुनिए वायरल VIDEO की पूरी कहानी (Rinku Singh And MS Dhoni)
Advertisement

'माही भाई से एक बार बात की थी, लेकिन उन्होंने मुझे जो बताया मैं वो भूल गया।' रिंकू सिंह (Rinku Singh) का ये बयान आपने भी सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वायरल वीडियो में जरूर सुना होगा। आज आप भी रिंकू के इस वायरल बयान या कहें वायरल वीडियो का पूरा सच जान ही लीजिए। दरअसल, ये रिंकू का वायरल बयान अधूरा है और हाल ही में रिंकू सिंह ने इस बयान से जुड़ी पूरी कहानी खुद सुनाई है।

अधूरा है रिंकू का वीडियो, ये है पूरी कहानी

Trending


दरअसल, रिंकू सिंह भी महेंद्र सिंह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। ऐसे में जब पहली बार रिंकू को धोनी से बात करने का मौका मिला तब वो ब्लैंक हो गए। आलम ये था कि धोनी रिंकू को सलाह देते रहे और रिंकू सिर्फ धोनी को देखते ही रहे।

रिंकू ने खुद इसका खुलासा किया है। उन्होंने कहा, 'ये पूरा सच नहीं है, वो वीडियो काटकर बनाया है। ऐसा कुछ नहीं है। मैं किसी बड़े प्लेयर से बात कर रहा था। तब मैं माही भाई से भी अचानक से बात करने चला गया। वो जो बता रहे थे, मैं उन्हें सुन रहा था। लेकिन मेरे दिमाग में बात आ ही नहीं रही था, मैं बस उन्हें देखा जा रहा था। इसलिए मैंने इंटरव्यू में बोला था कि जो माही भाई ने बताया वो याद नहीं है। मुझे अभी भी माही भाई की वो बात याद नहीं है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RVCJ Media (@rvcjinsta)

आपको बता दें कि रिंकू सिंह एक मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं और उन्होंने लंबे समय तक संघर्ष करने के बाद अपनी पहचान बनाई है। साल 2023 रिंकू सिंह की लाइफ और करियर का टर्निंग पॉइंट था। इस आईपीएल सीजन रिंकू ने केकेआर के लिए बतौर फिनिशर 14 मैचों में 59 की औसत से 474 रन ठोके।

Also Read: Live Score

इसी बीच उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के लगाकर अपनी टीम को रोमांचक मैच में जीत दिलवाई। रिंकू के शानदार आईपीएल प्रदर्शन के बाद उन्हें इंडियन डेब्यू करने का भी मौका मिला। ये बाएं हाथ का खिलाड़ी अब टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए बतौर रिजर्व प्लेयर अमेरिका और वेस्टइंडीज भी जाने वाला है।


Cricket Scorecard

Advertisement