Advertisement
Advertisement

रिव्यू खराब होने भड़के रोहित शर्मा, LIVE मैच में रविंद्र जडेजा को दी गाली, देखें VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच होल्कर क्रिकेट स्टेडियम, इंदौर में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 33.2 ओवरों में मात्र 109 के स्कोर पर ढेर

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap March 01, 2023 • 19:03 PM
Rohit Sharma abuses Ravindra Jadeja after India lose 2 reviews early
Rohit Sharma abuses Ravindra Jadeja after India lose 2 reviews early (Image Source: Twitter)
Advertisement

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच होल्कर क्रिकेट स्टेडियम, इंदौर में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 33.2 ओवरों में मात्र 109 के स्कोर पर ढेर हो गयी। वहीं बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम का इस मैच में दबदबा साफ़ दिखाई दे रहा है। ऑस्ट्रलिया की बल्लेबाजी के दौरान रोहित शर्मा ने कुछ ऐसा किया जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। 

आपको बता दे कि भारतीय कप्तान ने स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को गाली दी। उनका गाली देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वो कह रहे है कि "जड्डू bs** देख बॉल कहां लग रहा है।" ये वाक्या उस समय देखने को मिला जब ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 11 ओवर में 1 विकेट खोकर 39 रन था। 11वें ओवर में जड्डू की एक गेंद लेग स्टंप पर पिच होते हुए नीचे रही और ख्वाजा के पैड पर जाकर लगी। 

Trending


रोहित ने जडेजा और विकेटकीपर श्रीकर भरत से बातचीत करते हुए डीआरएस ले लिए। हालाकि उनका ये रिव्यू बेकार गया क्योंकि रिप्ले में दिखाई दे रहा था की गेंद लेग स्टंप के बाहर पिच हुई थी। भारत का ये रिव्यू चला गया। भारत पहले ही एक रिव्यू गंवा चुका था, जिसे रविंद्र जडेजा ने पारी के छठे ओवर में ले लिया था। इस वजह से रोहित ने उन्हें गाली दी। हालांकि वीडियो में रोहित शर्मा गुस्से में बिल्कुल भी नहीं दिखाई दे रहे थे। वहीं फैंस इस वीडियो का जमकर मजा ले रहे है और मजेदार कमेंट कर रहे है। 

यहाँ देखें वीडियो 

इस मैच की बात की जाए तो वो मेहमान टीम ने अपना दबदबा बना लिया है। वो भारत के स्कोर को पार कर चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा अर्धशतक जड़ चुके हैं। पहले दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में जडेजा ने 4 विकेट चटका दिए हैं। 

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

भारतीय टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन पूर्व कप्तान विराट कोहली ने बनाये। उन्होंने 52 गेंदों में 2 चौको की मदद से 22 रन बनाये। वहीं इस मैच में केएल राहुल की जगह खेल रहे शुभमन गिल दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उन्होंने 18 गेंद में 3 चौको की मदद से 21 रन बनाये। वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम की गेंदबाजी की बात करें तो सबसे ज्यादा विकेट मैथ्यू कुह्नमैन ने लिए। उन्होंने 5 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। उनके अलावा अनुभव स्पिनर नाथन लियोन ने 3 और टॉड मर्फी ने एक बल्लेबाज को अपना शिकार बनाया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement