X close
X close
Indibet

VIDEO: रोवमेन पॉवेल ने 'बल्ले' से तंग आकर उसे नौकरी से निकाला, 0 पर हुए थे आउट

रोवमेन पॉवेल ने आईपीएल 2022 में अब तक खेले गए मैचों में 161.80 के तूफानी स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है। रोवमेन पॉवेल ने फनी स्टोरी शेयर की है।

By Prabhat Sharma May 08, 2022 • 14:16 PM View: 248

Rovman Powell IPL: दिल्ली कैपिटल्स के विस्फोटक कैरिबियाई रोवमेन पॉवेल का बल्ला आईपीएल 2022 में जमकर गरज रहा है। रोवमेन पॉवेल जिस तरह से गेंदबाजों की कुटाई कर रहे हैं वो दर्शाता है कि उनका भविष्य कितना ज्यादा उज्जवल है। रोवमेन पॉवेल मैदान पर जितना ज्यादा मॉन्सटर के अंदाज में नजर आते हैं वहीं मैदान के बाहर वो उतना ही ज्यादा मजाकिया स्वभाव के व्यक्ति हैं।

The Grade Cricketer पॉडकास्ट पर साथी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ संग पॉवेल को जमकर मस्ती करते हुए देखा गया। वहीं इस इंटरव्यू के दौरान रोवमेन पॉवेल ने अपने बल्ले से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया जिसको सुनने के बाद वॉर्नर समेत पृथ्वी शॉ हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं।

Trending


रोवमेन पॉवेल ने कहा, 'आईपीएल के पहले तीन मैचों में मैंने ज्यादा रन नहीं बनाए थे। मैं उस बल्ले से रन नहीं बना पा रहा था जिस बैट से मैंने काफी ज्यादा रन बनाए हुए थे। मैं अपने कमरे में गया और मैंने उस बैट को अपने बेड पर रखा और कहा तुम आईपीएल में मुझे निराश कर रहे हो। आखिर तुम कर क्या रहे हो?'

रोवमेन पॉवेल ने आगे कहा, 'मैंने अपने बैट से कहा ठीक है अगले मैच में मैं तुम्हे आखिरी मौका दूंगा। मैंने आरसीबी के खिलाफ केवल 1 गेंद खेली और जब मैं अपने कमरे में आया तब मैंने अपने बैट को बेड पर रखा और उससे कहा कि अब मैं तुम्हें थोड़ा ब्रेक दे रहा हूं। मैंने तुम्हें कुछ दिन के लिए कॉर्नर पर रख रहा हूं।'

पॉवेल ने कहा, 'इसके बाद मैंने अपने पास मौजूद 4-5 बल्लों की ओर देखा और मैंने उनसे कहा तुममे से कौन अपने हाथ खड़े करके आगे आएगा और मुझे कुछ रन बनवाएगा।' बता दें कि आईपीएल 2022 में अब तक पॉवेल के बल्ले से 10 मैचों में 161.80 के सट्राइक रेट से 144 रन निकले हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now