X close
X close
Indibet

रसेल के लिए खुलकर खेलने की आजादी का होना जरूरी : उथप्पा

नई दिल्ली, 29 मार्च - विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स जीत में अब तक शानदार भूमिका निभाई है और टीम के बल्लेबाज रोबिन उथप्पा का मानना है कि जीत

By Sahir Usman March 29, 2019 • 20:59 PM View: 1200

नई दिल्ली, 29 मार्च - विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स जीत में अब तक शानदार भूमिका निभाई है और टीम के बल्लेबाज रोबिन उथप्पा का मानना है कि जीत की टीम में रसेल की तूफानी पारी काफी मदद करती है।

उथप्पा ने यहां फिरोजशाह कोटला मैदान में शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले की पूर्वसंध्या पर संवाददता सम्मेलन में कहा कि कैरेबियाई हरफनमौला खिलाड़ी रसेल टीम में भूमिका का पूरा आनंद लेते हैं।

उन्होंने कहा, "रसेल टीम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। हम समझते हैं कि 180 के स्करो को 200 तक पहुंचाने में उनका क्या योगदान रहता है। उनके लिए यह जरूरी है कि उन्हें आजाद (स्वाभाविक खेलने की आजादी) रखा जाए। वह खुद को टीम में एक सीनियर खिलाड़ी के रूप में देखते हैं और वह अपनी भूमिका को समझते हैं।"

आईपीएल में विकेटों को लेकर काफी बातें हो रही हैं और इस संदर्भ में उथप्पा का कहना है कि टी-20 प्रारूप बल्लेबाजों के लिए है।

उन्होंने कहा ,"रन नहीं बनना दर्शकों के लिए अच्छा नहीं है। लेकिन, आपको संतुलन रखना चाहिए। धीमी विकेट ठीक है लेकिन रैंक टर्नर नहीं टी-20 के लिए नहीं है। यह बल्लेबाजों का खेल है और दर्शक यही देखना चाहते हैं।"

Trending



आईएएनएस

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now