X close
X close
ख़बरें

VIDEO लाइव मैच के दौरान कोहली ने ठेठ देसी अंदाज में मुरली विजय को सुनाई साउथ अफ्रीकी गेंदबाजी की हालत

by Vishal Bhagat Jan 14, 2018 • 19:47 PM

14 जनवरी, सेंचुरियन (CRICKETNMORE)> सेंचुरियन टेस्ट मैच में भारत की पारी के 4 विकेट गिर चुके हैं। केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा  मुरली विजय और रोहित शर्मा पवेलियन लौट चुके हैं। लाइव स्कोर

आपको बता दें कि विराट कोहली ने संघर्ष दिखाते हुए बेहद ही शानदार पारी खेली है। विराट कोहली ने जहां अपने टेस्ट करियर का 16वां अर्धशतक जमाया तो वहीं दूसरी ओर साउथ अफ्रीकी टीम के खिलाफ टेस्ट में अपना दूसरा अर्धशतक जमा दिया है।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

इससे पहले कोहली और मुरली विजय के बीच तीसरे विकेट के लिए 79 रन की बहुमूल्य साझेदारी हुई लेकिन विजय 46 रन बनाकर स्पिनर केशाव महाराज की फिरकी में फंसकर आउट हुए।

आपको बता दें कि जब कोहली और विजय बल्लेबाजी कर रहे थे तो ऐसा लग रहा था भारत की टीम दूसरे दिन अब कोई विकेट नहीं गिरने देगें लेकिन केशव महाराज ने मुरली विजय की ढृंढ निश्चय को मात दे दी और विजय विकेटकीपर के द्वारा लपके गए।

हालांकि कोहली चाहते थे कि मुरली विजय दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक खेलते रहे इसके लिए विराट मुरली विजय से बात कर हौसला बढ़ा रहे थे। उसी क्रम में कोहली के द्वारा मुरली विजय को एक मैसेज देते हुए वीडियो वायरल हो गया है जिसमें कोहली बेहद ही ठेठ देसी अंदाज में मुरली विजय को साउथ अफ्रीकी गेंदबाज का सामना करने की बात कह रहे हैं।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

देखिए विराट कोहली का मजेदार वीडियो...