X close
X close
Indibet

BCCI ने बंद किए दरवाजे तो पहाड़ियों पर जाकर देखा मैच, सचिन तेंदुलकर के सुपरफैन ने जीता दिल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 25, 2021 • 13:44 PM View: 1300

India vs England: क्रिकेटर्स और फैंस का काफी गहरा नाता है। मैदान पर फैंस की मौजूदगी क्रिकेटर्स को काफी उत्साहित करती है। फैंस तो कई हैं लेकिन अगर कोई फैन जिसने हाल के वर्षों में सभी का ध्यान आकर्षित किया है, तो वह सुधीर कुमार चौधरी हैं। सुधीर पिछले कई वर्षों से सचिन तेंदुलकर और भारतीय क्रिकेट टीम के कट्टर प्रशंसक रहे हैं।

सुधीर को टीम इंडिया के प्रत्येक मैच में खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाते हुए मैदान पर देखा गया है लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते बीसीसीआई ने बंद दरवाजों के पीछे भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज कराने का फैसला किया है। इस फैसले के बाद टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए सुधीर ने नायाब तरीका निकाला है। 

Trending


भारत और इंग्लैंड के बीच पहला वनडे मैच सुधीर ने दूर-दराज की पहाड़ियों से देखा, जहां से स्टेडियम नजर आ रहा था। सुधीर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है और सभी लोग उनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं। हमेशा की तरह, वह भारतीय रंग में रंगे हुए थे और मेन इन ब्लू का समर्थन करते हुए भारतीय ध्वज अपने हाथ में लिए हुए थे।

बता दें कि सुधीर पेशे से शिक्षक हैं। 2007 के बाद से, वह भारतीय टीम को समर्थन करने के लिए हर घरेलू मैच में भाग ले रहे हैं और यहां तक ​​कि विदेशी दौरों के दौरान भी उन्हें टीम इंडिया का सपोर्ट करते हुए देखा गया था। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच 26 मार्च को खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools