Advertisement
Advertisement

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को क्यों चुना?, मुख्य चयनकर्ता ने बताई वजह

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की वरिष्ठ चयन समिति ने महाराष्ट्र और दिल्ली के खिलाफ पहले दो रणजी ट्रॉफी मुकाबलों के लिए 20 सदस्यीय टीम का चयन किया है । इस लिस्ट में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन का

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 30, 2021 • 13:42 PM
Cricket Image for Sachin Tendulkar Son Arjun In Mumbai Ranji Team Mumbai Chief Selector Explains The
Cricket Image for Sachin Tendulkar Son Arjun In Mumbai Ranji Team Mumbai Chief Selector Explains The (sachin tendulkar son Arjun)
Advertisement

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की वरिष्ठ चयन समिति ने महाराष्ट्र और दिल्ली के खिलाफ पहले दो रणजी ट्रॉफी मुकाबलों के लिए 20 सदस्यीय टीम का चयन किया है । इस लिस्ट में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन का भी नाम है। अर्जुन तेंदुलकर को भी पहली बार टीम में चुना गया है।

मुख्य चयनकर्ता और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज सलिल अंकोला ने अर्जुन के टीम में चयन के पीछे का कारण बताया है। उन्होंने कहा कि अर्जुन तेंदुलकर इस साल लगी चोट से उबरने के बाद फिलहाल लय में हैं और अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। चोट के कारण वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में टीम से बाहर हो गए थे।

Trending


इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान अंकोला ने कहा, 'अर्जुन अच्छी गेंदबाजी कर रहा है, दुर्भाग्य से वह बीच में चोटिल हो गया था लेकिन उसके बाद उसने जो भी मैच खेले उसमें अच्छा प्रदर्शन किया। हमने मुंबई क्रिकेट के भविष्य को देखते हुए ही टीम का चुनाव किया है।'

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि पृथ्वी शॉ को टीम का नेतृत्व करने के लिए चुना गया है। इस टीम में अर्जुन तेंदुलकर के अलावा यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान और अरमान जाफर जैसी युवा खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया है। विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए आराम देने वाले पूर्व कप्तान आदित्य तरे भी टीम का हिस्सा होंगे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement