X close
X close
Indibet

बेन स्टोक्स ने कहा, मौजूदा इंग्लैंड टीम दुनिया में किसी को भी हरा सकती है 

IANS News
By IANS News
December 03, 2020 • 22:25 PM View: 546

साउथ अफ्रीका को टी-20 सीरीज में उसके घर में ही 3-0 से मात देने के बाद हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने कहा है कि इंग्लैंड की मौजूदा टीम अपनी पूरी ताकत के साथ खेले तो विश्व की किसी भी टीम को हरा सकती है। स्टोक्स ने कहा, "हम जब एक साथ कुछ मैच खेलते हैं तो यह सोचना डरवाना सा है कि यह टीम कहां तक जा सकती है।"

हाल ही में खेली गई टी-20 सीरीज एक उदाहरण है, जहां इंग्लैंड की फुल स्ट्रेंग्थ टीम खेली, क्योंकि इस समय किसी तरह की फ्रेंचाइजी लीग में उसके खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं। न ही टीम इस समय किसी तरह की चोटों से परेशान है।

Trending


इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका को पहले मैच में पांच विकेट, दूसरे मैच में चार विकेट और तीसरे मैच में नौ विकेट से मात दी थी।

स्टोक्स ने कहा, "एक टीम के तौर पर हम अपनी टीम की काबिलियत को लेकर काफी आत्मविश्वासी हैं। हमने जो हमेशा किया है वो है अपने आप पर ध्यान देना। हम दूसरी टीमों की तरफ देखते हैं- उनकी मजबूती, कमजोरियों पर- लेकिन हम जो बहुत अच्छे से करते हैं वो है अपने आप पर ध्यान देना।"

स्टोक्स ने कहा, "हम जानते हैं कि अगर हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलेंगे तो हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं, यह कहना कोई घमंड करने वाली बात नहीं है। हम इसी स्थिति में हैं। हम जानते हैं कि यह टीम कितनी मजबूत है। इस टीम का हिस्सा होना शानदार है।"

इंग्लैंड को अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है, जिसकी शुरुआत शुक्रवार से हो रही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now