X close
X close
Indibet

सुरेश रैना ने घुटने की दूसरी सर्जरी कराने के बाद अपने फैंस से कही दिल की बात

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 11, 2019 • 16:02 PM View: 792

नई दिल्ली, 11 अगस्त | भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत संदेश पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने घुटने की सर्जरी कराने के बाद फैन्स को अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी है। रैना पिछले कुछ महीने से असहज महसूस कर रहे थे और शुक्रवार को ही उनके घुटने की सर्जरी हुई है। 

रैना ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक संदेश में लिखा, "अब मैं सर्जरी से बाहर हूं और इसके लिए मैं अपने डॉक्टरों, परिवार, दोस्तों और आप सबको धन्यवाद देता हूं।" 

Trending


उन्होंने लिखा, "यह समस्या काफी पहले शुरू हो गई थी। 2007 में मैंने पहली बार घुटने की सर्जरी कराई और बाद में मैं मैदान पर उतरा और अपना शत प्रतिशत दिया, मेरे डाक्टरों और ट्रेनरों को इसके लिए धन्यवाद।" 

मध्यक्रम बल्लेबाज ने साथ ही कहा, " ईमानदारी से कहूं तो दूसरी बार घुटने का आपरेशन कराने का फैसला कड़ा था, क्योंकि मुझे पता था कि इसके कारण मैं कुछ महीनों के लिए मैदान बाहर हो जाऊंगा और कुछ हफ्ते पहले तक मैं इसके लिए तैयार नहीं था। इसके बाद दर्द बढ़ गया और मुझे पता था कि इससे बाहर निकलने का सिर्फ एक तरीका है।" 

उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही अपने पैरों पर खड़ा हो जाऊंगा, मैदान पर उतरूंगा और जल्द ही अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हो जाऊंगा।" 

भारत के लिए 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी-20 मैच खेल चुके रैना ने पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ अपना अंतिम वनडे मैच खेला था। वह 2011 में विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे।