X close
X close
Indibet

कम पैसे मिलने पर बोर्ड से भिड़े श्रीलंका के 3 स्टार क्रिकेटर, भारत के खिलाफ सीरीज से हो सकते हैं बाहर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 22, 2021 • 13:02 PM View: 488

श्रीलंका के सीनियर खिलाड़ी दिमुथ करूणारत्ने, एंजेलो मैथ्यूज और दिनेश चंडीमल ने  श्रीलंका क्रिकेट द्वारा ऑफर किए गए सालाना सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने से इनकार कर दिया है। अगर समय रहते यह विवाद सुलझता नहीं है तो यह तीनों खिलाड़ी भारत के खिलाफ जुलाई में होने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज से बाहर हो सकते हैं। 

पीटीआई की खबर के अनुसार तीनों खिलाड़ियों ने कहा है कि बोर्ड द्वारा ऑफर की गई राशि दूसरे देशों के खिलाड़ियों को मिलने वाले पैसों के मुकाबले बहुत कम है। 

Trending


श्रीलंका क्रिकेट ने इस हफ्ते ही चार अलग-अलग कैटेगरी में 24 खिलाड़ियों को सालाना कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया है और इस पर साइन करने के लिए आखिरी तारीख 3 जून रखी है। 

ए कैटेगरी में 6 खिलाड़ियों को रखा गया है, जिन्हें 70 हजार से 1 लाख अमेरिकी डॉलर मिलेंगे। जिसमें बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा को सबसे ज्यादा 1 लाख डॉलर का ऑफर मिला है। वहीं बाकी खिलाड़ी को 70 से 80 हजार डॉलर के बीच मिलेंगे।  भारत से तुलना की जाए तो, बीसीसीआई सबसे निचली सी कैटेगरी के खिलाड़ियों को सालाना सैंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में 1 करोड़ रूपये देती है जो करीब 1 लाख 37 हजार अमेरिकी डॉलर होते हैं। 

श्रीलंका खिलाड़ियों ने एक साझा बयान में कहा है कि " श्रीलंका क्रिकेट द्वारा खिलाड़ियों को मिलने वाले पैसों की जानकारी सार्वजनिक करने का फैसला हैरान और निराश करने वाला है।  
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now