"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

शाहरुख खान की टीम त्रिनबागो नाइट राइजर्स बनी CPL 2020 की चैंपियन,फिर बॉलीवुड किंग ने ऐसे दी बधाई

By Saurabh Sharma
Sep 11, 2020 • 11:38 AM

कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 के फाइनल मुकाबले में कीरोन पोलॉर्ड की कप्तानी वाली त्रिनबागो नाईट राइडर्स (टीकेआर) ने डैरेन सैमी की कप्तानी वाली सेंट लूसिया जॉक्स की टीम को 8 विकेट से हरा दिया। नाइट राइडर्स ने इस टूर्नामेंट में एक भी मैचों में हार का सामना ना करते हुए ख़िताब पर कब्जा किया। 

इस जीत के बाद टीकेआर के मालिक व मशहूर भारतीय सुपरस्टार शाहरुख़ खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक अनोखे तरीके से टीम को बधाई दी।  

Also Read: इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा, आदिल राशिद से टेस्ट में वापसी को लेकर बात करेंगे

शाहरुख़ खान ने अपने घर मन्नत में सीपीएल के इस फाइनल मुकाबले को देखते हुए अपने टीवी के सामने आये और अपनी टीम के जीत के बाद टीवी के सामने ही खड़े होकर सेल्फी ली। शाहरुख़ खान का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। 

शाहरुख़ ने फाइनल  जीतने के बाद लगातार तीन ट्वीट किये।  उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा की," आमी टीकेआर बधाई  हो। सभी खिलाडियों का शुक्रिया। बिना दर्शकों के ही आप लोगों ने हमें ख़ुशी दी और हमें गौरांवित महसूस कराया। मेरे फेवरेट डैरेन ब्रावो आपने शानदार खेल दिखाया।  कीरोन पोलार्ड , ड्वेन ब्रावो आप सभी को ढेर सारा प्यार। ब्रेंडन मैकुलम आप जल्दी से आईपीएल में आइये। 

दूसरे ट्वीट में उन्होंने दो फोटो डाली जिसमें टीवी पर ड्वेन ब्रावो और पूरी टीम जीत ड्रेसिंग रूम से निकलकर मैदान के तरफ जा रही है। तीसरे ट्वीट वाली फोटो में भी त्रिनबागो नाईट राइडर्स की पूरी टीम मैदान पर एकजुट होकर खड़ी है और सब जीत के बाद जश्न मना रहे है। 

 

इस मैच में सेंट लूसिया जॉक्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टीकेआर के सामने 155 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे टीकेआर की टीम ने लेंडल सिमंस (84 रन ) तथा डैरेन ब्रावो (58) रन की मदद से 8  विकेटों से अपने नाम किया।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।