X close
X close
Indibet

'धोनी मेरी प्रेरणा है और गौतम गंभीर मेरा पसंदीदा क्रिकेटर'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 18, 2021 • 19:02 PM View: 2789

पुडुचेरी के विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन रणजी क्रिकेट में अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए काफी सुर्खियों में रहे हैं। शेल्डन जैक्सन ने सीज़न दर सीज़न रणजी में 500 से अधिक रन बनाए हैं और अपने सिलेक्शन को लेकर चयनकर्ताओं के दरवाजे खटखटाए हैं। इस बीच शेल्डन जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों का जवाब दिया है। 

शेल्डन जैक्सन ने धोनी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें अपनी प्रेरणा बताया है। वहीं अपने फेवरेट क्रिकेटर के सवाल पर शेल्डन जैक्सन ने लिखा, 'फेवरेट चुनने के लिए बहुत सारे हैं लेकिन अगर मुझे एक चुनना है, तो वो गौतम गंभीर होंगे।' मालूम हो कि शेल्डन जैक्सन आईपीएल में केकेआर टीम का हिस्सा हैं।

Trending


शेल्डन जैक्सन के आईपीएल करियर की बात करें तो अभी तक इस लीग में वो कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। 34 साल के शेल्डन जैक्सन ने अब तक 4 आईपीएल मैचों में 122.58 की स्ट्राइक रेट से महज 38 रन बनाए हैं। शेल्डन जैक्सन अपने इस प्रदर्शन को सुधारना चाहेंगे और आईपीएल में भी अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करेंगे।

आईपीएल 2021 के पहले चरण में केकेआर अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रही थी। केकेआर की टीम सात में से सिर्फ एक गेम जीतकर अंक तालिका में सबसे नीचे रही थी। केकेआर के 7 मैच अभी बाकी हैं, केकेआर को आईपीएल के यूएई चरण में अच्छा प्रदर्शन करने की पूरी उम्मीद होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo