X close
X close
Indibet

VIDEO: 'ये वो लम्हें हैं जो हमेशा याद रहेंगे', बेटे को 2 साल बाद गले लगाकर पापा शिखर ने शेयर किया इमोशनल मैसेज

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) लंबे समय से अपने बेटे जोरावर से दूर थे।

By Nishant Rawat February 20, 2022 • 13:43 PM View: 3991

Shikhar Dhawan & Zorawar: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) लंबे समय से अपने बेटे जोरावर से दूर थे, लेकिन अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है और वो पूरे दो साल बाद अपने बेटे से मिले हैं। हजारों किलोमीटर की दूरी और लंबे इंतज़ार के बाद जैसे ही जोरावर अपने पापा शिखर से मिले तो दोनों से ही रहा नहीं गया और उन्होंने एक दूसरे को कसकर गले लगा लिया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, शिखर ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस इमोशनल मुलाकात का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिखर अपने बेटे जोरावर का इंतजार कर रहे हैं और जैसे ही जोरावर उनसे मिलते हैं तो धवन अपनी बाहें फैलाकर जोरावर को गले लगाते हुए गोद में उठा लेते हैं। जिसके बाद पापा और बेटे की जोड़ी काफी खुश नज़र आ रही हैं।

Trending


भारतीय टीम के इस धाकड़ बल्लेबाज़ ने अपनी इस वीडियो को कैप्शन भी दिया है। धवन ने लिखा हैं कि 'उसके साथ खेलना, उसको गले लगाना, बातें करना, बहुत इमोशनल मोंमेट्स हैं ये। ये वो पल हैं, जो हमेशा याद रहेंगे।' बता दें कि पिछले साल शिखर धवन का उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ तलाक हो गया था, जिसके बाद उनके बेटे जोरावर अपनी मम्मी के साथ ऑस्ट्रेलिया रहने चले गए थे। लेकिन तभी से कोविड19 का सक्रमंण पूरी दुनिया में फैल गया और धवन चाहते हुए भी अपने बेटे से नहीं मिल पा रहे थे। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

शिखर धवन अपने बेटे जोरावर से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी काफी वीडियो भी शेयर करते हैं, लेकिन पत्नी के साथ रिश्तों में आई दूरी और अन्य मजबूरियों के कारण वो ऐसा नहीं कर पा रहे थे। गौरतलब है कि इस साल पंजाब किंग्स की टीम ने उन्हें आईपीएल के आगामी सीज़न के लिए 8.25 करोड़ की मोटी रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया है और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा भी माना जा रहा है कि वो पंजाब की कप्तानी भी कर सकते हैं। वहीं बात करें अगर इंटरनेशनल क्रिकेट की तो ये खिलाड़ी अब भारतीय टीम में भी अपनी वापसी करता नज़र आ रहा है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now