X close
X close
Indibet

राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामले के 3 दिन बाद शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, राजस्थान रॉयल्स को भी दे चुके हैंं धोखा

आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajastan Royals) के पूर्व मालिक राज कुंद्रा (Raj Kundra) सुर्खियों में बने हुए हैं। आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के पूर्व मालिक राज कुंद्रा विवादों में घिर चुके हैं।

By Prabhat Sharma July 24, 2021 • 18:30 PM

आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajastan Royals) के पूर्व मालिक राज कुंद्रा (Raj Kundra) सुर्खियों में बने हुए हैं। राज कुंद्रा एक बहुत हाई प्रोफाइल पॉर्न रैकेट चला रहे थे जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के 3 दिन बाद उनकी पत्नी ने चुप्पी तोड़ी है।

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में एक बुक का पन्ना है जिसमें जेम्स अथर्व का कोट लिखा है जो कुछ इस प्रकार है- हमें गुस्से में पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहिए और ना ही डरकर भविष्य में देखना चाहिए। जागरूकता हमारे चारों तरफ फैली है।'

Trending


वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस को दिए अपने बयान में शिल्पा शेट्टी ने कहा, 'इरोटिका' 'पोर्न' नहीं होता है, मेरे पति बेगुनाह हैं।' मालूम हो कि ऐसा पहली बार नहीं है कि राज कुंद्रा का नाम विवादों में सामने आया हो। आईपीएल के दौरान भी उन्होंने सट्टेबाजी की थी।  सट्टेबाजी के आरोप में दिल्‍ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। 

इस कांड के बाद राज कुंद्रा को IPL से आजीवन बैन कर दिया गया और राजस्‍थान रॉयल्‍स से भी उनकी हिस्सेदारी खत्म कर दी गई। साल 2009 में राज कुंद्रा मॉरिशस की एक कंपनी की मदद से आईपीएल की टीम राजस्‍थान रॉयल्‍स के मालिक बने थे।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने 75 करोड़ रुपये में राजस्‍थान रॉयल्‍स के 11.7 प्रतिशत स्टेक ख़रीदे थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now