X close
X close
Indibet

'पोपा का पहला शतक कब आएगा' शुभमन गिल ने खुद पर बने मीम का दिया जवाब

सोशल मीडिया पर आए दिन यूजर्स द्वारा मीम्स की बारिश होती है। क्रिकेटर्स भी इससे अछूते नहीं हैं। शुभमन गिल ने रिएक्शन देकर खुदपर मीम बनाने वाले यूजर का दिन भी बना दिया है।

By Prabhat Sharma August 24, 2021 • 15:21 PM View: 1792

सोशल मीडिया पर आए दिन यूजर्स द्वारा मीम्स की बारिश होती है। क्रिकेटर्स भी इससे अछूते नहीं हैं। वैसे तो ज्यादातर मौकों पर खिलाड़ी खुदपर बन रहे मीम्स पर कम ही रिएक्ट करते हैं लेकिन इस बीच टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाजी शुभमन गिल ने खुदपर बने मीम पर रिएक्ट किया है। 

शुभमन गिल ने रिएक्शन देकर खुदपर मीम बनाने वाले यूजर का दिन भी बना दिया है। यूजर ने शुभमन गिल के नाम से पैरोडी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मीम शेयर करते हुए लिखा था,'पोपा का पहला शतक कब आएगा?' इस पोस्ट पर शुभमन गिल ने रिएक्ट करते हुए लिखा, 'बहुत जल्द पोपा।'

Trending


शुभमन गिल से रिएक्शन पाने के बाद वह मीम क्रिएटर काफी खुश है और उसने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई स्टोरी शेयर करते हुए अपनी खुशी जताई है। बता दें कि चोटिल हो जाने के चलते शुभमन गिल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। इससे पहले शुभमन गिल WTC फाइनल में खेलते हुए नजर आए थे।

Also Read: : भारत का इंग्लैंड दौरा 2021

शुभमन गिल आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों में शिरकत करेंगे जो UAE में खेला जाएगा। शुभमन गिल की कोशिश होगी कि इस दौरान लय हासिल करके दोबारा टीम इंडिया में जगह बनाई जाए। वहीं अगर भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज की बात करें तो टीम इंडिया 5 टेस्ट मैचों की सरीज में 1-0 से आगे चल रही है। तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से लीड्स के मैदान पर खेला जाएगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now