X close
X close
Indibet

क्लीन बोल्ड होने के बावजूद सौम्य सरकार ने मांगा रिव्यू, ट्विटर पर उड़ा मजाक

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 12, 2017 • 21:25 PM View: 6692

मार्च 12, नई दिल्ली (CRICKETNMORE): बांग्लादेश क्रिकेट टीम के श्रीलंका दौरे के पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका की टीम ने 259 रनों की शानदार जीत दर्ज की। टेस्ट मैच के पांचवे दिन बांग्लादेश के बल्लेबाज सौम्य सरकार के अजीबोगरीब निर्णय की वजह से सोशल मीडिया पर फैंस ने उनका मजाक उड़ाना शरू कर दिया। IN PICS: दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे

दरअसल हुआ कुछ यूं कि दूसरी पारी में बल्लेबाजी के दौरन सौम्य सरकार श्रीलंका के पार्ट टाइम स्पिनर असेला गुणारत्ने की गेंद को मिस कर बैठे औऱ क्लीन बोल्ड हो गए।

Trending


अंपायर ने सौम्य सरकार को पैवेलियन जाने का संकेत दिया। लेकिन क्लीन बोल्ड होने के बाद भी सौम्य सरकार डीआरएस लेने की अपील करने लग गए। उनकी इस अपील पर अंपायर सहित श्रीलंका क्रिकेट के तमाम प्येयर्स औऱ मैच देखने आए फैंस भी अचंभित रह गए। ऐसा इसलिए क्योंकि डीआरएस नियम लागू होने के बाद से ऐसी हड़कत किसी खिलाड़ी ने नहीं की है। अपनी इस हड़कत की वजह से सौम्य सरकार ट्विटर पर हंसी के पात्र बन गए।

इस मैच के दौरान एक औऱ वाक्या ऐसा हुआ जब श्रीलंका की पारी के दौरान बांग्लादेश के गेंदबाज सुभासीष रॉय अपनी गेंद पर कैच आउट का जश्न मनाने लग गए। लेकिन कैच लेते वक्त फील्डर बाउंडरी लाइन से बाहर चला गया था और इसे सिक्स करार दे दिया गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर सुभासीष रॉय का भी खूब मजाक बनाया गया।

 

 


TAGS
 
LivePools