X close
X close
Indibet

'मैं आहत हूं, मैं इस समय बेहद आहत हूं', पाकिस्तान से मिली हार से साउथ अफ्रीकी कोच बाउचर का टूटा दिल

IANS News
By IANS News
April 19, 2021 • 08:35 AM View: 1169

साउथ अफ्रीका के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने कहा है कि हाल ही में अपने घर में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी 20 सीरीज में टीम की हार से वह बेहद 'आहत' हैं।

साउथ अफ्रीका को टी20 सीरीज के अंतिम दो मैचों में अपने मुख्य खिलाड़ियों के बिना ही खेलना पड़ा था, जोकि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने के लिए भारत चले गए थे।

Trending


क्रिकइंफों ने बाउचर के हवाले से कहा, "मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं और मुझे लेना भी चाहिए। मैं इससे दूर नहीं भागता। मैं आहत हूं, मैं इस समय बेहद आहत हूं, जैसा कि बाकी प्रबंधन और कोचिंग स्टाफ भी है।"

"हमने इसमें बहुत मेहनत और प्रयास किया। लेकिन मुझे इससे कोई घबराहट नहीं है, क्योंकि मुझे समझ में आ रहा है कि हमें पिछले कुछ समय में कुछ प्रयास करने की परिस्थितियां दी गई हैं और हम कड़ी मेहनत करना जारी रखेंगे।"

साउथ अफ्रीका को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में 1-2 से और टी20 सीरीज में 1-3 से हार का सामना करना पड़ा। बाउचर ने कहा, "मैं कोई बहाना नहीं बना रहा हूं। हम अभी भी कोशिश करते हैं और हम जो भी खिलाड़ी मैदान में होते हैं, हम उनके साथ उसके साथ जीतते हैं, लेकिन यह कठिन रहा है। बहुत सारी सकारात्मकताएं आई हैं। जो अवसर दिए गए हैं, उनमें से कुछ खिलाड़ियों ने इसे भुनाया है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now