X close
X close
Indibet

कोलंबो वनडे : कुलशेखरा की धारदार गेंदबाजी, 70 रन से जीती श्रीलंका

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 01, 2017 • 23:43 PM View: 940

कोलंबो, 1 अप्रैल (CRICKETNMORE): मेजबान श्रीलंका ने शनिवार को श्रृंखला के तीसरे एवं आखिरी एकदिवसीय मैच में बांग्लादेश को 70 रनों से हराकर उसके श्रृंखला जीतने के सपने को तोड़ दिया। पहला मैच बांग्लादेश ने जीता था जबकि दूसरा मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका था। इस मैच को जीत श्रीलंका ने सम्मान बचाते हुए श्रृंखला 1-1 से बराबर कर ली। 

बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर श्रीलंका ने नौ विकेट के नुकसान पर 280 रन बनाए थे। जवाब में बांग्लादेश की टीम 44.3 ओवर खेलने के बाद 210 रन ही बना सकी। दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत

Trending


लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही और उसने 11 रनों पर ही अपने तीन विकेट खो दिए। शाकिब अल हसन (54) और सौम्य सरकार (38) ने चौथे विकेट के लिए 77 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को जीत दिलाने की कोशिश की। 

दिलरुवान परेरा ने सरकार को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा। यहां से बांग्लादेश की पारी बिखर गई और पूरी टीम 44.3 ओवरों में पवेलियन में बैठ गई। 

इससे पहले श्रीलंका को दनुशका गुणथिलका (34) और कप्तान उपुल थरंगा (35) ने अच्छी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 76 रन जोड़े। इन दोनों के जाने के बाद कुशल मेंडिंस (54) ने स्कोरबोर्ड को लगातार चालू रखा। अंत में थिसिरा परेरा ने 51 रन बनाते हुए टीम को 280 के स्कोर तक पहुंचाने में मदद की। 


TAGS
 
LivePools