X close
X close
Indibet

भारत-श्रीलंका टी-20,टेस्ट सीरीज के शेड्यूल में हुआ बड़ा बदलाव, विराट कोहली इस मैदान पर खेलेंगे 100वां टेस्ट!

भारत औऱ श्रीलंका के बीच फरवरी-मार्च में होने वाली टी-20 औऱ टेस्ट सीरीज के शेड्यूल में बदलाव किया गया है। पुराने शेड्यूल के अनुसार दोनों टीमों के बीच पहले टेस्ट सीरीज और फिर टी-20 सीरीज खेली जानी थी। लेकिन श्रीलंका...

By Saurabh Sharma February 03, 2022 • 09:21 AM View: 458

भारत औऱ श्रीलंका के बीच फरवरी-मार्च में होने वाली टी-20 औऱ टेस्ट सीरीज के शेड्यूल में बदलाव किया गया है। पुराने शेड्यूल के अनुसार दोनों टीमों के बीच पहले टेस्ट सीरीज और फिर टी-20 सीरीज खेली जानी थी। लेकिन श्रीलंका क्रिकेट के अनुरोध के बाद बीसीसीआई ने शेड्यूल में बदलाव किया है और अब पहले टी-20 और फिर टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। हालांकि बोर्ड ने इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। 

श्रीलंकाई टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे से टी-20 सीरीज खेलकर भारत आएगी, ऐसे में बायो-बबल ट्रांसफर में ज्यादा परेशानी ना हो, इसलिए भारतीय बोर्ड ने शेड्यूल बदला है। 

Trending


दैनिक जागरण की खबर के अनुसार श्रीलंका का भारत दौरा 24 फरवरी को टी-20 सीरीज से शुरू होगा औऱ पहला मुकाबला लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद धर्मशाला में 26 औऱ 27 फरवरी को दूसरा और तीसरा टी-20 इंटरनेशनल मैच होगा। 

इसके बाद 4 मार्च से मोहाली में पहला टेस्ट और 12 मार्च से दूसरा टेस्ट बेंगलुरु में खेला जाएगा, जो कि डे-नाइट हो सकता है। बता दें कि अगर मोहाली में होने वाले टेस्ट में विराट कोहली खेलते हैं तो यह उनका 100वां टेस्ट मैच होगा। 

पहले यह था शेड्यूल

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मूल शेड्यूल के तहत भारत को 25 फरवरी से श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरु में पहला टेस्ट मैच खेलना था, इसके बाद मोहाली में 5 मार्च से दूसरा टेस्ट। इसके बाद 13 मार्च को मोहाली में पहला टी-20, 15 मार्च को धर्मशाला में दूसरा और 18 मार्च को लखनऊ में तीसरा और आखिरी टी-20 मैच खेला जाना था।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now