X close
X close
Indibet

24 साल के खिलाड़ी के सपोर्ट में आए सुनील गावस्कर, कहा-'अगली सीरीज में नहीं चुनोगे तो हैरानी होगी'

भारतीय टेस्ट टीम में इस युवा खिलाड़ी को शामिल करने की मांग ने जोर पकड़ लिया है। सुनील गावस्कर ने कहा कि अगर उन्हें नहीं चुना जाता है तो फिर हैरानी होगी।

By Prabhat Sharma June 27, 2022 • 17:25 PM

24 साल के सरफराज खान सुर्खियों में हैं। मुंबई के इस खिलाड़ी ने रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में रनों का अंबार लगा दिया औ उनकी बदौलत मुंबई की टीम ने रणजी ट्रॉफी फाइनल में जगह बनाई। सरफराज खान के बल्ले से छह मैचों में 122.75 के अविश्वसनीय औसत से 982 रन निकले जिसमें चार शतक और दो अर्द्धशतक शामिल थे। इस गजब की फॉर्म में होने के बाद सरफराज खान को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किए जाने की चर्चा जोर पकड़ रही है। 

वहीं अब सुनील गावस्कर ने भी सरफराज खान को टीम इंडिया में शामिल किए जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है। सुनील गावस्कर ने कहा है कि एजबेस्टन टेस्ट के बाद भारत की अगली टेस्ट सीरीज के लिए अगर सरफराज खान को नहीं चुना जाता तो इससे उनको हैरानी होगी।

Trending


सुनील गावस्कर ने मिड-डे के लिए अपने कॉलम में लिखा, 'सरफराज खान की जबरदस्त फॉर्म और उनके शतकों ने नेशनल टीम में जगह बनाने के लिए उनकी दावेदारी पेश कर दी है। अब रहाणे टीम में नहीं हैं और पुजारा को स्कोर करने और टीम में अपनी जगह बनाए रखने का एक आखिरी मौका मिला है। टेस्ट मैचों में सरफराज के लिए दरवाजा खुल चुका है। सरफराज खान ने निश्चित रूप से चयन समिति का दरवाजा खटखटाया है।

यह भी पढ़ें: 5 होनहार क्रिकेटर जिनका कम उम्र में खत्म हो गया इंटरनेशनल करियर, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

सुनील गावस्कर ने आगे लिखा, 'यह एक वास्तविक आश्चर्य होगा यदि उनका नाम अगली टेस्ट सीरीज के लिए टीम में नहीं आता है। टीम इंडिया सौभाग्यशाली है कि उसके पास ऐसी प्रतिभा है जो सीनियर खिलाड़ियों को जगाए हुए है। ये बात यह सुनिश्चित कर रही है कि टीम इंडिया में किसी भी तरह से आत्मसंतुष्टता के लिए कोई जगह नहीं है।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now