X close
X close
Indibet

मुझे नहीं लगता कि अब अश्विन की T20 और वनडे में कभी वापसी होगी: सुनील गावस्कर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 21, 2021 • 15:09 PM View: 1273

मौजूदा कमेंटेटर और पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने रविचंद्रन अश्विन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सुनील गावस्कर का मानना है कि टेस्ट क्रिकेट के दिग्गज रविचंद्रन अश्विन की अब भारत की वनडे और टी20 टीम में वापसी काफी मुश्किल है और इस बात की संभावना तकरीबन ना के बराबर है कि वह लिमिटेड ओवर क्रिकेट में टीम इंडिया का हिस्सा बनें।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि अब रविचंद्रन अश्विन लिमिटेड ओवर क्रिकेट में टीम इंडिया में वापसी कर पाएंगे क्योंकि भारत के पास हार्दिक पंड्या के रूप में नंबर 7 पर एक ऑलराउंडर है। इसके अलावा टीम में रवींद्र जडेजा हैं और फिर तीन सीमर या फिर एक स्पिनर या फिर दो सीमर और एक स्पिनर टीम में हो सकते हैं। '

Trending


सुनील गावस्कर ने आगे कहा, 'मुझे नहीं लगता है कि इस समय रविचंद्रन अश्विन टीम में फिट होंगे। हालांकि वह आधा दर्जन वर्षों लगभग 6 सालों तक टेस्ट मैच खेलते रहेंगे।' मालूम हो कि अश्विन लंबे समय से टीम लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों में शानदार प्रदर्शन के बाद इस बात की उम्मीद की जा रही थी कि शायद अश्विन की टी-20 टीम में वापसी हो क्योंकि वह आईपीएल में भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। 


 
LivePools