X close
X close
Indibet

VIDEO: घर लौटे 'यॉर्कर किंग' नटराजन, भारत का झंडा लहराकर फैंस को कहा शुक्रिया

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 21, 2021 • 18:32 PM View: 968

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में 2-1 से करारी शिकस्त दी है। टीम इंडिया की इस जीत में युवा गेंदबाज टी नटराजन का अहम योगदान रहा है। टी नटराजन ने जहां टी-20 सीरीज में शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट झटके वहीं गाबा टेस्ट मैच के दौरान भी उन्होंने तीन विकेट लेकर फैंस का दिल जीत लिया था।

ऑस्ट्रेलिया पर शानदार फतह के बाद नटराजन स्वदेश वापस आ चुके हैं। नटराजन अपने गांव सलेम पहुंचे वहां पर ऐसे सैकड़ों लोग थे जिन्होंने अपने नायक का स्वागत किया। टी नटराजन लोगों को शुक्रिया कहने के लिए हाथों में तिरंगा लिए रथ के साथ यात्रा कर रहे थे। इस दौरान नटराजन के चेहरे पर खुशी देखते बनती थी।

Trending


बता दें कि एडिलेड टेस्ट मैच में टीम इंडिया 36 पर ऑलआउट हो गई थी। ए़डिलेड में मिली शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया ने धमाकेदार वापसी करते हुए बाकी बचे तीन टेस्ट मैचों में से 2 में जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई थी। वहीं भारत ने टी-20 सीरीज भी 2-1 से जीती थी जिसमें टी नटराजन ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था।

मालूम हो की टीम इंडिया विराट, जडेजा, अश्विन, बुमराह, शमी के बगैर गाबा के मैदान पर उतरी थी। इसके अलावा भी टीम इंडिया के कई खिलाड़ी चोटिल हुए थे। नटराजन ने तीसरे टेस्ट मैच में डेब्यू किया और अपनी धारधार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित कर दिया। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है।


 
LivePools