Advertisement
Advertisement

T20 Blast: मोहम्मद आमिर पर चढ़ा 'पुष्पा' का फीवर, विकेट लेने के बाद बने अल्लू अर्जुन

T20 Blast में ग्लॉस्टरशायर के लिए अपना पहला विकेट लेने के बाद मोहम्मद आमिर ने फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के फेमस अल्लू अर्जुन के डांस मूव के साथ विकेट का जश्न मनाया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 18, 2022 • 18:30 PM
Cricket Image for T20 Blast: मोहम्मद आमिर पर चढ़ा 'पुष्पा' का फीवर, विकेट लेने के बाद बने अल्लू अर्ज
Cricket Image for T20 Blast: मोहम्मद आमिर पर चढ़ा 'पुष्पा' का फीवर, विकेट लेने के बाद बने अल्लू अर्ज (T20 Blast Mohammad Amir)
Advertisement

T20 Blast: नसीम शाह के स्थान पर Gloucestershire की टीम में शामिल होने के एक दिन से भी कम समय में मोहम्मद आमिर ने सुर्खियां बटोरी हैं। मौजूदा टी20 ब्लास्ट में मोहम्मद आमिर मैदान पर उतरे और आते ही छा गए। आमिर ने Somerset के खिलाफ ग्लॉस्टरशायर के लिए डेब्यू किया। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने विल स्मीड और बेन ग्रीन को आउट कर अपना लोहा मनवाया। समरसेट की पारी की तीसरी गेंद पर आमिर ने स्मीड को एक फुल लेंथ गेंद बॉल पर निपटाया था। 

बल्लेबाज मोहम्मद आमिर की गेंद पर पूरी तरह से गच्चा खा गए और गेंद सीधे बेनी हॉवेल के हाथों में चली गई जो पहली स्लिप पर तैनात थे। ग्लॉस्टरशायरर के लिए अपना पहला विकेट लेने के बाद आमिर ने फेमस इंडियन फिल्म 'पुष्पा द राइज' के फेमस अल्लू अर्जुन डांस मूव के साथ विकेट का जश्न मनाया।

Trending


यह भी पढ़ें: इंडिया का वो क्रिकेटर जिसे विज़्डन मरा हुआ मानती है, 37 सालों से नहीं मिला शरीर

वीडियो को Gloucestershire ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वहीं अगर मैच की बात करें तो मोहम्मद आमिर ने एक मेडन ओवर के साथ अपने 4 ओवर के कोटा में 25 रन देकर दो विकेट झटके। दुर्भाग्य से आमिर की ये गेंदबाजी उनके टीम को हारने से बचा नहीं सकी।

समरसेट ने इस मुकाबले को सात रन से जीत लिया। राइले रोसौव (54) और लुईस ग्रेगरी (60) के अर्धशतकों ने समरसेट को छह विकेट पर 184 के मजबूत स्कोर को बनाने में मदद की। जवाब में Gloucestershire की टीम 7 रन पीछे रह गई और मुकाबले को हार गई।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement