X close
X close
Indibet

India vs Sri Lanka 1st Test: अच्छी शुरूआत के बाद टीम इंडिया को डबल झटका, रोहित-मयंक लौटे पवेलियन

India vs Sri Lanka: भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन लंच के समय तक 2 विकेट के नुकसान पर 109 रन बना लिए हैं। पहले सेशन का खेल

By Saurabh Sharma March 04, 2022 • 12:13 PM View: 260

India vs Sri Lanka: भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन लंच के समय तक 2 विकेट के नुकसान पर 109 रन बना लिए हैं। पहले सेशन का खेल खत्म होने पर हनुमा विहारी (30*) और विराट कोहली (15*) नाबाद पवेलियन लौटे। 

देखें लाइव स्कोर

Trending


टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत शानदार रही और रोहित शर्मा औऱ मयंक अग्रवाल की ओपनिंग जोड़ी ने मिलकर पहले विकेट के लिए 52 रन जोड़े। रोहित शर्मा बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में लाहिरु कुमारा का शिकार बन गए और पुल शॉट पर सुरंगा लकमल को कैच दे बैठे। रोहित ने 28 गेंदों में छह चौकों की मदद से 29 रनों की पारी खेली। 

इसके बाद 80 रन के कुल स्कोर पर मयंक अग्रवाल के रूप में टीम इंडिया को दूसरा झटका लगा। मयंक को लसिथ एम्बुलडेनिया ने एलबीडबल्यू आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। मयंक ने 49 गेंदों का सामाना करते हुए पांच चौकों की मददे से 33 रन बनाए। 

विहारी औऱ कोहली के बीच अब तक तीसरे विकेट के लिए नाबाद 29 रनों की साझेदारी हो चुकी है। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें, स्टेडियम में कोविड प्रोटोकॉल के तहत 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति दी गई है। टेस्ट मैच में विराट कोहली ने इस टेस्ट के साथ अपना 100वां टेस्ट पूरा कर लिया है। ऐसा करने वालों में कोहली 12वें भारतीय और 71वें क्रिकेटर बन गए हैं।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now