X close
X close
Indibet

रवि शास्त्री को कहा 'शराबी', टीम इंडिया के हेड कोच का जवाब जीत लेगा दिल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 02, 2021 • 12:46 PM View: 2159

भारत और इंग्लैंड के बीच मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीसरा टेस्ट मैच 2 दिनों से भी कम समय में खत्म हो गया था। भारत को मिली इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ट्रेंड करने लगे थे। दरअसल शोभा डे ने रवि शास्त्री की एक हंसती हुई फोटो के साथ मीम शेयर किया था।

शोभा डे द्वारा शेयर किए गए मीम में लिखा था, 'आपने सोचा कि मैं ड्राय स्टेट में पांच दिन तक रुक सकूंगा।' कुछ ही देर में यह मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वहीं रवि शास्त्री ने भी शोभा डे के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए रिएक्शन दिया है। रवि ने लिखा, 'यह मजाक पसंद आ रहा है। इस मुश्किल समय में लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाकर खुश हूं।'  

Trending


मालूम हो कि टीम इंडिया इस वक्त गुजरात में है। गुजरात में शराब पर प्रतिबंध है और उसे ड्राय स्टेट के रूप में जाना जाता है। भारतीय फैंस टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री को नशे में रहने की बात कहकर खूब ट्रोल करते हैं। यूजर्स के अलावा कई खिलाड़ी भी रवि शास्त्री के शराब पीए जाने को लेकर खुलासे कर चुके हैं।

बता दें कि तीसरे टेस्ट मैच को जीतकर टीम इंडिया चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है। चौथा टेस्ट मैच भी मोटेरा के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में ही खेला जाना है। चौथा टेस्ट मैच 4 मार्च से शुरू होगा। टेस्ट चैंपयिनशिप के फाइनल में प्रवेश करने के लिए भारत को इस टेस्ट मैच को हारना नहीं है। भारत को या तो टेस्ट मैच ड्रॉ करवाना है या फिर इसमें जीत दर्ज करनी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools